For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॅाबी देओल की सीरीज 'आश्रम 3' को लेकर डरे प्रकाश झा- पत्थर फेंके जाते हैं , गालियां पड़ती हैं

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉबी देओल की सीरीज आश्रम 3 को लेकर निर्देशक प्रकाश झा ने अपना डर जाहिर किया है। बेखौफ और निडरता से हर कहानी को बड़ी ही बारीकी से कह देनेवाले डायरेक्टर प्रकाश झा ने हाल ही में आश्रम 3 के प्रेस कॉन्फ्रेंस पहली बार कहा की हां,उन्हे भी डर लगता हैं। जब किसी अनचाही हलचल या विरोध का सामना होता हैं।

    मुंबई में जुहू के पांच सितारा होटल में रखी गई MX Player की सबसे बड़ी वेब श्रृंखला एक बदनाम-आश्रम 3 को लेकर मीडिया के सामने प्रकाश झा ने अपना भय जाहिर किया। आश्रम के पहले सीजन में उनके खिलाफ एफ. आई.आर दर्ज की गई और अब के सीजन में उनपर स्याही फेकी गई ऐसे में लगातार हो रहे हंगामों से क्या वो डर भी जाते हैं?

    इनपर प्रकाश झा ने कहा कि कोई कुछ भी कर सकता हैं। क्योंकि हमने विषय ही ऐसा चुना हैं जो समाज का विषय हैं लोगो से संबंध रखता हैं , लेकिन यहां किसी एक व्यक्ति या कल्पना की कहानी नहीं हैं। और मैं ये कहूं की मुझे डर नही लगता ये भी गलत बात हैं। लेकिन डर के जीना भी अच्छा नहीं लगता, तो उसके साथ जीता हूं। और हमेशा से मन करता हैं कि जो कहना हैं वो तो कहना ही हैं। किसी व्यक्ति को अगर व्यक्तिगत रूप से चोट पहुंचाए बिना कुछ कह सकूं,तो मैं कोशिश करता हूं की उसे कहूं अब चाहे वो राजनीतिक हो चाहे हो धार्मिक हो या चाहे वो व्यवसायिक हो। बाकी पत्थर फेंके जाते हैं , गालियां पड़ती हैं, एफ आई आर दर्ज होते हैं चलो कोई नही लोगों के हाथ मजबूत होंगे"।

    Aashram 3

    प्रकाश झा से यह भी पूछा गया कि उन्हें बॉलीवुड में वो किसे बाबा निराला समझते ह तो वह कहते हैं कि मेरे सारे दोस्त तो मुझे ही बाबा निराला समझते हैं । मुझसे बड़ा निराला तो कोई हैं ही नहीं । बता दें कि एक बदनाम -आश्रम 3 , MX player पर 3 जून से स्ट्रीम की जाएगी।

    English summary
    Here read Director Prakash Jha talk about abusive content and fear related to Aashram 3
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X