For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भारत के दर्शकों को ज़ी 5 का शानदार तोहफा - राधे के बाद अब देखिए फ्रेंड्स रीयूूनियन

    |

    27 मई को HBO MAX पर होने वाले फ्रेंड्स रीयूनियन को अब भारत के दर्शक भी देख सकते हैं। ये तोहफा दर्शकों को दिया है ज़ी 5 ने।ज़ी5 इंडिया के चीफ बिज़नेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, "हम भारतीय बाजार के लिए विशेष रूप से ज़ी5 पर 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

    'फ्रेंड्स' दुनिया का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला और पसंदीदा सिटकॉम में से एक है और यह हमारे लिए भारत में 'फ्रेंड्स' के प्रशंसकों के लिए ज़ी5 पर उनके रीयूनियन को प्रस्तुत करने का एक शानदार अवसर है, जिसके बारे में दुनिया बात कर रही है।

    ज़ी5 लाखों लोगों के लिए मनोरंजन का घर है और सभी क्षेत्रों व भाषाओं के प्रशंसक अपने घर की सुरक्षा से 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' का आनंद ले सकते हैं।"

    एचबीओ मैक्स अपने लॉन्च के एक साल की सालगिरह के मौके पर फ्रेंड्स: द रीयूनियन को यूएस में स्पेशल गुरुवार, 27 मई को रिलीज़ करेगा। "फ्रेंड्स" में जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर वार्नर ब्रदर्स पर प्रतिष्ठित कॉमेडी के मूल साउंडस्टेज, स्टेज 24 पर लौट रहे हैं।

    पूरी दुनिया की फेवरिट सीरीज़

    पूरी दुनिया की फेवरिट सीरीज़

    गौरतलब है कि फ्रेंड्स एक अमरीकी टीवी सीरीज़ है जिसके फैन्स पूरी दुनिया में हैं। 1994 से 2004 तक इस सीरीज़ के 10 सीज़न आए जिनमें करीब 236 एपिसोड थे। और ये 236 एपिसोड कई फैन्स को ज़ुबानी रट चुके हैं।

    परेशान थे फैन्स

    परेशान थे फैन्स

    जब से रीयूनियन का ट्रेलर आया है, भारत के फैन्स परेशान थे कि वो ये एपिसोड कैसे देखेंगे। हालांकि हर किसी को बस पाईरेसी से उम्मीद थी और टेलीग्राम, टॉरेन्ट के भरोसे थे। लेकिन अब ज़ी 5 फैन्स की उम्मीद को ना तोड़ते हुए उन्हें सही तरीके से ये एपिसोड दिखाने वाला है।

    छह दोस्तों की कहानी

    छह दोस्तों की कहानी

    फ्रेंड्स, 20 - 30 साल की उम्र के 6 दोस्तों की कहानी थी जो न्यूयॉर्क में अकेले रहते हैं और एक दूसरे का परिवार बन जाते हैं। इनमें से कोई परफेक्ट नहीं था और हर किसी में कोई ना कोई कमी थी। लेकिन ये एक दूसरे की कमियों को पूरा करते हुए साथ में परफेक्ट बन जाते थे।

    ज़िंदगी के उतार चढ़ाव

    ज़िंदगी के उतार चढ़ाव

    इस सीरीज़ में हल्के फुल्के ढंग से ज़िंदगी के उतार चढ़ाव को बेहतरीन ढंग से दिखाया गया था। यही कारण था कि फैन्स ने खुद को तुरंत इस सीरीज़ से जोड़ लिया। फ्रेंड्स के फिनाले एपिसोड को 2004 में 52 मिलियन लोगों ने देखा था।

    कई बार आए साथ

    कई बार आए साथ

    इसके बाद फ्रेंड्स के सीक्वल से लेकर रीयूनियन तक की अफवाहें कई बार उड़ीं लेकिन ऐसा कुछ दर्शकों को नहीं मिल पाया। करीब दो दशक बाद अब ये 6 दोस्त एक साथ वापस लौट रहे हैं जिन्हें देखने के लिए पूरी दुनिया उत्साहित है।

    भारत बना चुका है रीमेक

    भारत बना चुका है रीमेक

    भारत में फ्रेंड्स की हू ब हू कॉपी करता हुआ एक हिंदी टीवी सीरियल बनाया जा चुका है जिसमें निखिल चिनप्पा, सिमॉन सिंह, सायरस ब्रोचा जैसे सितारे नज़र आए थे। लेकिन इसे आप ना ही देखें तो बेहतर होगा।

    फ्रेंड्स: द रीयूनियन में डेविड बेकहम, जस्टिन बीबर, बीटीएस, जेम्स कॉर्डन, सिंडी क्रॉफर्ड, कारा डेलेविंगने, लेडी गागा, इलियट गोल्ड, किट हैरिंगटन, लैरी हैंकिन, मिंडी कलिंग, थॉमस लेनन, क्रिस्टीना पिकल्स, टॉम सेलेक, जेम्स माइकल टायलर, मैगी व्हीलर, रीज़ विदरस्पून और मलाला यूसुफजई सहित कई स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस होंगी।

    बेन विंस्टन ने 'फ्रेंड्स' के कार्यकारी निर्माता केविन ब्राइट, मार्टा कॉफ़मैन और डेविड क्रेन के साथ निर्मित विशेष और कार्यकारी का निर्देशन किया है। वार्नर ब्रदर्स की विशेष जय हो। अनस्क्रिप्टेड टेलीविजन ने वार्नर होराइजन, फुलवेल 73 प्रोडक्शंस और ब्राइट/कॉफमैन/क्रेन प्रोडक्शंस के सहयोग से। एनिस्टन, कॉक्स, कुड्रो, लेब्लांक, पेरी और श्विमर इस स्पेशल के एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। एम्मा कॉनवे, जेम्स लॉन्गमैन और स्टेसी थॉमस-मुइर को-एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर है।

    Read more about: zee 5 friends ज़ी 5
    English summary
    Zee 5 has surprised fans with the announcement of streaming Friends Reunion in India. Indian Audiences were quite sad as Friends Reunion was to air on HBO Max.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X