For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Review ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3: अगस्त्य-रूमी के जुनूनी प्यार में सिद्धार्थ शुक्ला वन मैन आर्मी

    |

    रेटिंग-

    Rating:
    3.0/5

    वेब सीरीज-ब्रोकट बट ब्यूटीफुल 3

    कलाकार- सिद्धार्थ शुक्ला, सोनिया राठी

    निर्देशन- प्रियंका घोष

    यहां देखिए- ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर

    प्यार में मिलता तो दर्द ही है। किसी को कम। किसी को ज्यादा। किसी की नजरों में उठने के लिए मैं इतना नीचे गिर गया कि टूट गया। ब्रोकन। शराब के नशे में धुत रेलवे स्टेशन के पास जब अगस्त्य बेहोश होता हुआ खुद के टूटने का जख्म दिखाता है, तो ये साफ हो जाता है कि ये इस बार भी खूबसूरती में लिपटी दर्दनाक प्रेम कहानी है ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 की। शुरुआत के कुछ मिनट से लेकर आने वाले हर फ्रेम में दिखाई देते हैं तो केवल सिद्धार्थ शुक्ला। वो इस कदर कहानी में पकड़ जमाए हुए हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और अगस्त्य में कोई फर्क नजर नहीं आता।

    या आप यूं समझ लें कि यहां चेहरा एक है बस उसके दो नाम है। पर्दे पर अगस्त्य और असल में सिद्धार्थ शुक्ला। अगस्त्य की भूमिका में सिद्धार्थ शुक्ला ने स्क्रीन पर अपने व्यक्तित्व का रंग बिखेर दिया है। बिना किसी फिल्टर के खुद को लोगों के सामने पेश करता हुआ नजर आता है अगस्त्य राव। प्रेम कहानी हमेशा से दर्द की कठिन परीक्षा से गुजरती है। यहां पर भी यही पुराना फार्मूला है। हालांकि अगस्त्य और रूमी की भूमिका की लिखावट के साथ सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी ने इंसाफ किया है।

    अगस्त्य- रूमी की पहली मुलाकात- कहानी शुरू

    अगस्त्य- रूमी की पहली मुलाकात- कहानी शुरू

    अगस्त्य थिएटर ग्रुप चलाता है।अगस्त्य आदर्शवादी व विद्रोही है। वो एक टास्कमास्टर है जो अपने काम में किसी भी प्रकार का समझौता नहीं चाहता।वो कहानी लिखता है। पैसे के सामने वो बिकता नहीं है। गरीबी में जी रहा अगस्त्य उसूलों का पक्का है। लड़कियों का शौक तो है लेकिन अमीर लोगों के पास खुद को भटकते हुए भी नहीं देखना चाहता। छोटा भाई उसके थिएटर ग्रुप को आर्थिक सहायता देना बंद कर देता है।फिर उसकी जिंदगी में एंट्री होती है रूमी की। जो उसी का फीमेल वर्जन है। वो कहते हैं ना, सोलमेट।

    रूमी के पास पिता का पैसा है। बचपन से खुद के टूटे हुए दिल के टुकड़े लेकर वो खुद को खो बैठी है। मां की दूसरी शादी और सौतेली बहन मायरा के बीच उसने खुद को परिवार से दूर खड़ा पाया। बचपन का प्यार ईशान राणा उसके लिए जवानी के मुकाम तक आकर केवल दोस्ती के रिश्ते तक पहुंचा। ईशान की जिंदगी में लड़कियां गाड़ी की तरह बदलती रहती हैं। अगस्त्य को तलाश है उसके प्रतिभा की कदर करने वाले की। रूमी हर कीमत पर अपना प्यार पाना चाहती है।

    तूफान के पहले अगस्त्य की आशिकी

    तूफान के पहले अगस्त्य की आशिकी

    पहली मुलाकात में अगस्त्य और रूमी एक दूसरे को तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ते।इस बीच रूमी अपने प्यार को पाने और सौतेली बहन मायरा की बराबरी करने के लिए अगस्त्य के थिएटर ग्रुप कीहीरोइन बनती है।शारीरिक आकर्षण से शुरू होता है रूमी और अगस्तय का रिश्ता बिस्तर तक पहुंच जाता है। लेखक-निर्देशक अगस्त्य राव प्यार में यकीन नहीं रखते। वक्त के साथ रूमी का जुनून अगसत्य पर हावी होता जाता है।

    रूमी के लिए अगस्त्य केवल वो बोतल में भरी हुई शराब है। जो दर्द में दवा का काम करती है। रूमी का प्यार ईशान है और वो साइड हीरो, अगस्त्य खुद को प्यार के रंग में डूबाता चला जाता है। क्या रूमी के इंकार से अगस्त्य खुद को खो देगा? हो जाएगा ब्रोकन? यहीं से प्यार, दर्द और जुनून के राइड पर सवार होती है ये पूरी कहानी।

    अगसत्य- रूमी जब साथ हैं तो सब खूबसूरत , वरना ब्रोकन

    अगसत्य- रूमी जब साथ हैं तो सब खूबसूरत , वरना ब्रोकन

    तीसरे एपिसोड से कहानी ऐसी रफ्तार पकड़ती है कि अगस्त्य-रूमी जब साथ हो तो स्क्रीन पर सब खूबसूरत है वरना ब्रोकन। निर्देशक प्रियंका घोष ने प्यार में बह रहे दोनों किरदारों को एक धागे में बखूबी बांधा है।ऐसा मालूम होता है कि आप देख नहीं रहे बल्कि अगस्त्य और रूमी को पढ़ रहे हैं। इस पर छौंक का काम किया है इसके सभी गाने ने। जो इस टूटी हुई प्रेम कहानी को मजबूत बल देता है। जो कि ब्रोकन ब्यूटीफुल के पहले दो भाग की सीरीज की महक को यहां पर जिंदा कर देते हैं।बोल्ड सीन्स को केवल किसिंग सीन तक रखा गया है। अर्बन प्रेम दिखाने के लिए इस तरह का बर्ताव काबिले तारीफ है।

    सिद्धार्थ शुक्ला का दमदार अभिनय, प्रभावी सोनिया राठी

    सिद्धार्थ शुक्ला का दमदार अभिनय, प्रभावी सोनिया राठी

    सिद्धार्थ शुक्ला की प्रभावी अदायगी अगस्त्य के किरदार को गहराई तक पहुंचाती है। रूमीकी भूमिका में डेब्यू कर रही हैं सोनिया राठी। ऐसा लगता नहीं है कि ये उनकी पहली फिल्म है। रूमी के किरदार में वह अपनी छाप छोड़ती हैं। बाकी के कलाकारों को निखरने के लिए स्क्रीन पर जगह नहीं मिली। अगस्तय और रूमी ने अपनी पैठ इस तरह बनाते हैं कि अन्य कलाकार केवल दर्शक प्रतीत होते हैं।

    भाग 3 के लिए एकता कपूर के विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी को ना दोहराने का फैसला गलत नहीं ठहरता है। ये प्रेम कहानी उसी तरह आपके दिल और दिमाग में जगह घेरती है जैसा की पिछले सीजन में वीर और समीरा की मोहब्बत रही है।

    सिद्धार्थ शुक्ला वन मैन आर्मी -जुनून- दीवानगी, आशिकी

    सिद्धार्थ शुक्ला वन मैन आर्मी -जुनून- दीवानगी, आशिकी

    प्यार ,जुनून और टूट कर बिखरने वाले दृश्यों में सिद्धार्थ शुक्ला बतौर अभिनेता अपना वजन बढ़ा जाते हैं।सिद्धार्थ शुक्ला को अपने करियर में पहली दफा इस तरह परत-दर-परत खिलने वाला किरदार निभाने का अवसर मिला है। जिस पर वो उम्मीद से अधिक अगस्त्य के किरदार को दे जाते हैं।संगीत पिछले सीजन की तरह इस बार भी लव स्टोरी का स्तर ऊंचा करता हुआ दिखेगा।

    क्यों देखें - परफॉर्मेंस आधारित इंटेस लव सीरीज

    क्यों देखें - परफॉर्मेंस आधारित इंटेस लव सीरीज

    इस बार ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3, 10 एपिसोड से सजी हुई जुनून- दीवानगी, आशिकी की प्रेम कहानी नहीं प्रेम गाथा है। सिद्धार्थ शुक्ला ने इस लव स्टोरी में बतौर अभिनेता अपने हुनर को सामने लाकर रख दिया है। अगस्त्य और रूमी का किरदार इस साधारण सी लव स्टोरी को गाढ़ा करते हैं। जहां भावनाओं की हर कसौटी पर खरा उतरती है ब्रोकन ब्यूटीफुल 3। एक के बाद एक कई ट्विस्ट दिलचस्पी को बढ़ाता है। कुल मिलाकर ये सीरीज सिखाती है -प्यार निजी है। वो आपका है। हमेशा।

    English summary
    Review Broken But Beautiful 3 sidharth shukla and sonia rathee performance based intense love story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X