For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राकेश बापट टीवी पर कर रहे हैं सात साल बाद हीरो वाला कमबैक, बनेंगे शाहीर शेख के बड़े भाई

    |

    राकेश बापट ने पिछले साल बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस 15 में अपनी एक शानदार छवि दिखाई और दर्शकों के दिल में अपनी गहरी जगह बना ली। हर साल बिग बॉस में एक प्रतिभागी ऐसा ज़रूर होता है जो अपने शांत स्वभाव से घर में एक बैलेंस बनाता है। बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस 15 के वो प्रतिभागी थे राकेश बापट।

    भले ही राकेश को बिग बॉस का घर ज़्यादा जमा नहीं और वो खेल बीच में ही छोड़कर बाहर आ गए लेकिन अब राकेश बापट टीवी पर अपना बहुप्रतीक्षित कमबैक करने के लिए तैयार हैं।

    राकेश बापट राजन शाही के अगले सीरियल में लीड भूमिका में दिखाई देंगे। ये सीरियल दो भाईयों की कहानी पर आधारित होगा जहां राकेश बापट बड़े भाई की भूमिका में दिखाई देंगे और उनके छोटे भाई की भूमिका में दिखेंगे शाहीर शेख। दर्शक इन दो सुपरस्टार्स को एक साथ देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

    इस बीच राकेश बापट अपनी गर्लफ्रेंड शमिता शेट्टी को सोशल मीडिया पर लगातार सपोर्ट कर रहे हैं और शमिता के बिग बॉस जीतने का माहौल भी बना रहे हैं। राकेश बिग बॉस 15 में भी केवल शमिता को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे।

    अनुभव सिन्हा ने दिया था ब्रेक

    अनुभव सिन्हा ने दिया था ब्रेक

    राकेश बापट ने अपने करियर की शुरूआत की थी एक्ट्रेस संदली के अपोज़िट, अनुभव सिन्हा की फिल्म तुम बिन के साथ। इस फिल्म में राकेश, संदली के क्यूट से बॉयफ्रेंड की भूमिका में थे जिनकी एक कार एक्सीडेंट में मौत हो जाती है। हालांकि राकेश का किरदार छोटा सा ही था लेकिन फिर भी उन्होंने अपने चार्म और लुक्स से फैन्स का दिल जीत लिया था। लेकिन इस किरदार में उनके प्रोमो जब पहली बार जया बच्चन ने टीवी पर देखे थे तो उन्होंने उसी साल रिफ्यूजी से डेब्यू करने वाले अपने बेटे अभिषेक बच्चन को चेताया था कि ये लड़का तुम्हें टक्कर देगा।

    फिल्मों में करते रहे संघर्ष

    फिल्मों में करते रहे संघर्ष

    राकेश बापट कई म्यूज़िक वीडियो का हिस्सा रहे। अभिजीत के कई गानों पर उनकी अदाएं फैन्स को दीवाना बना गई थीं। वहीं राईमा सेन के साथ एक वीडियो में उन्हें इतना पसंद किया गया था कि राकेश बापट और राईमा की जोड़ी की डिमांड होने लगी थी। राकेश कई फिल्मों में संघर्ष करते रहे लेकिन उन्हें स्टार स्टेटस नहीं मिल पाया। बहुत कम ही लोगों को पता हो लेकिन एक्ट्रेस नुसरत भरूच के पहले हीरो भी राकेश बापट ही थे। नुसरत ने जय संतोषी मां नाम की एक फिल्म के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी जिसके हीरो राकेश बापट थे।

    राजन शाही के साथ टीवी पर शुरूआत

    राजन शाही के साथ टीवी पर शुरूआत

    राकेश बापट ने टीवी पर अपनी शुरूआत की थी राजन शाही के ही सीरियल सात फेरे के साथ। इस सीरियल में वो पहली बार ग्रे भूमिका में दिखे और उसके बाद उनका किरदार पूरी तरह से निगेटिव हो गया था। राकेश को इस किरदार में फैन्स ने काफी पसंद किया था। राकेश का कहना है कि कमबैक के लिए भी उन्होंने राजन शाही का ही शो चुना है क्योंकि वो राजन शाही पर आंख मूंदकर भरोसा कर सकते हैं।

    मर्यादा के साथ किया प्रभावित

    मर्यादा के साथ किया प्रभावित

    स्टार प्लस के शो मर्यादा के साथ राकेश बापट ने क्रिटिक्स और दर्शक दोनों को प्रभावित किया था। इस सीरियल में राकेश बापट, रिद्धि डोगरा के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। अपने एडल्ट कंटेंट के कारण इस सीरियल का समय प्राईम टाईम के बाद रखा गया था लेकिन फिर भी ये शो स्टार प्लस का एक सफल शो था।

    आखिरी बार मुख्य भूमिका

    आखिरी बार मुख्य भूमिका

    इसके अलावा एऩडीटीवी इमैजिन के शो एक पैकेट उम्मीद में इस समय टीवी की अनुपमां रूपाली गांगुली के साथ दिखाई दिए और फिर यशराज फिल्म्स की एक मिनी सीरीज़ सेवेन का हिस्सा बने। ज़ी टीवी पर राकेश बापट ने कुबूल है में करण सिंह ग्रोवर को रिप्लेस भी किया। 2014 में आए इस टीवी सीरियल पर ही राकेश बापट आखिरी बार मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे।

    टीवी का लगातार बने रहे हिस्सा

    टीवी का लगातार बने रहे हिस्सा

    कुबूल है की मुख्य भूमिका के बाद भी राकेश बापट टीवी का हिस्सा रहे हैं। राकेश बापट 2016 में ये है आशिकी होस्ट करते दिखाई दिए और इसके बाद 2016 - 17 में बहू हमारी रजनीकांत में भी दिखाई दिए। इस सीरियल में उन्होंने करण ग्रोवर को रिप्लेस किया। इसके अलावा 2018 में वो कलर्स टीवी के शो तू आशिकी में रेयांश दीवान की सपोर्टिंग भूमिका में दिखाई दिए थे।

    सबके फेवरिट हैं शाहीर शेख

    सबके फेवरिट हैं शाहीर शेख

    अब राकेश बापट, शाहीर शेख के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं। शाहीर शेख इससे पहले राजन शाही के साथ स्टार प्लस के शो ये रिश्ते हैं प्यार के में दिखाई दे चुके हैं। इस सीरियल में वो अबीर राजवंश की भूमिका में थे और ये सीरियल भी दो भाईयों की कहानी थी। ये सीरियल, स्टार प्लस के सुपरहिट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का स्पिन ऑफ था। अब देखना है कि शाहीर और राकेश की जोड़ी को दर्शक कितनी जल्दी अपनाते हैं।

    English summary
    Raqesh Bapat is all set to make a lead comeback on TV after seven years. Raqesh will play Shaheer Sheikh's elder brother in Rajan Shahi's next.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X