For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्टेट ऑफ सीज- टेंपल अटैक' से मेजर समर उर्फ गौतम रोडे का इंटेंस लुक आया सामने

    By Filmibeat Desk
    |

    गौतम रोडे एक ऐसे एक्टर हैं जो हर किरदार में ढल जाते हैं। उन्हें बेहतरीन प्रेजेंटेशन के लिए जाना जाता है और परिणाम सभी के सामने हैं। आगामी और बहुप्रतीक्षित फिल्म, 'स्टेट ऑफ सीज' के हाल ही में रिलीज़ किए गए पोस्टर और ट्रेलर के साथ, जो एक मंदिर के हमले पर आधारित है, यह देखना अद्भुत है कि गौतम ने खुद को मेजर समर में बखूबी बदला है।

    तराशे हुए लुक से लेकर तीखी आंखों और बेमिसाल एक्सप्रेशंस तक, गौतम एक सेना अधिकारी की भूमिका बखूबी निभा रहे हैं, जो अपने देश की खातिर अपनी जान जोखिम में डालने की भी परवाह नहीं करता है।इस पर बात करते हुए वे कहते हैं, "स्टेट ऑफ सीज में मेजर समर की भूमिका निभाना एक अद्भुत अनुभव रहा है।

    यह किरदार काफी दमदार है और मुझे खुशी है कि ऑडियंस इसे अच्छा रिस्पॉन्स दे रही है। यह एक शारीरिक और भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण भूमिका थी और मैंने इसे बखूबी निभाने की कोशिश की है। सेना के अधिकारी हमारे सच्चे नायक हैं और मेरे लिए मेजर समर की भूमिका निभाना सम्मान की बात है।"स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक में गौतम रोडे, अक्षय खन्ना और विवेक धैया अभिनय कर रहे हैं। इसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया गया है, और इसका प्रीमियर 9 जुलाई को ज़ी 5 पर होगा।

    अक्षय खन्ना के साथ, विवेक दहिया और गौतम रोडे भी एक कैमियो में अभिनेता अक्षय ओबेरॉय के साथ एनएसजी कमांडो की भूमिका निभाते नजर आएंगे। स्टेट ऑफ सीज: 26/11 का निर्माण करने वाली ड्रीम टीम, कॉन्टिलो पिक्चर्स (अभिमन्यु सिंह) वापस आ गई है, जिसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा। इस सीरीज में एक मंदिर में प्रवेश करते हुए 4 आतंकवादी खुली गोलीबारी करते हैं। फिर वे कई तीर्थयात्रियों/विज़िटर्स को बंधक बनाकर रखते है। विशाल एक्शन दृश्यों और उल्लेखनीय डायलॉग डिलीवरी के साथ इसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है।

    English summary
    Major Samar AKA Gautam Rode’s intense look from State of Siege- Temple Attack will leave you wanting for more!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X