For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'इंडियन आइडल' के विजेता अभिजीत सावंत ने शो पर निकाली भड़ास- गरीबी-लव एंगल दिखाते हैं, गाने पर फोकस नहीं

    By Filmibeat Desk
    |

    टीवी शो इंडियन आइडल इन दिनों अपने कंटेस्टेंट को लेकर कंट्रोवर्सी का सामना कर रहा है। शो के एपिसोड में बैक टू बैक लगातार टेलीकास्ट किए जा रहे हैं। शो की टीआरपी भी अच्छी है। लेकिन बीते दिन किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड के बाद से ही शो के सितारे जमीन पर आ गए हैं।

    साथ ही पवनदीप रंजन और अरुनिता कंजीलाल के बीच फेक लव कहानी ने भी शो पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। अब इन सब मामलों को लेकर इंडियन आइडल के लोकप्रिय विजेता अभिजीत सावंत ने भी अपनी भड़ास निकाली है। अभिजीत सावंत देश के पहले इंडियन आइडल हैं।

    एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे शो के संबंध में सवाल पूछा गया तो उन्होंंने साफ तौर पर कहा कि शो में टैलेंट से अधिक गरीबी और लव एंगल दिखाया जा रहा है। उन्होंने ये भी कहा है कि कोरोना काल में अब उनकी कमाई का रास्ता बंद हो गया है और लोग उन्हें बिजनेस करने की सलाह दे रहे हैं।

    अभिजीत सावंत ने खोली पोल

    अभिजीत सावंत ने खोली पोल

    इंडियन आइडल सीजन 1 के विजेता अभिजीत सावंत ने आज तक को दिए गए इंटरव्यू में बोला है कि रीजनल रियलिटी शोज में दर्शकों को शायद ही कंटेस्टेंट के बैकग्राउंड के बारे में पता होगा।

    दुख भरी कहानी को भुनाया जाता है

    दुख भरी कहानी को भुनाया जाता है

    उन्होंने आगे कहा कि वहां पर केवल सिंगिंग पर फोकस किया जाता है। हिंदी रियलिटी शो में कंटेस्टेंट की दुख भरी ट्रैजिक कहानियों को भुनाया जाता है।

    लव इंट्रेस्ट और लव एंगल वाली बातें

    लव इंट्रेस्ट और लव एंगल वाली बातें

    अभिजीत सावंत ने ये भी कहा कि अब शो में लव इंट्रेस्ट और लव एंगल वाली बातें दिखाई जा रही हैं। ये कंटेस्टेंट पर निर्भर करता है कि वे अपनी निजी चीजों को पब्लिक करने में कितने सहज हैं। यह पूरी तरह उनका फैसला होता है।

    मैं तो गाने के समय लिरिक्स भूल गया था

    मैं तो गाने के समय लिरिक्स भूल गया था

    अभिजीत सावंत ने अपना अनुभव बताते हुए कहा कि परफॅार्मेंस के समय अपनी लिरिक्स भूल गया था। मैंने बीच में ही गाना छोड़ दिया। फिर वहां मौजूद जज ने फैसला लिया और कहा कि मुझे मौका मिलना चाहिए।

    स्टेज शो से कमाई होती थी, कोरोना में वो भी बंद

    स्टेज शो से कमाई होती थी, कोरोना में वो भी बंद

    अभिजीत सावंत ने कहा कि अगर ऐसा आज होता तो उसे टीवी का पूरे स्टाइल में ग्राफिक इफेक्ट्स के साथ परोसा जाता। अभिजीत ने ये भी कहा कि पिछले पांच सालों से एक भी फिल्म में गाना नहीं गाया है। कोरोना के कारण उनके स्टेज शोज से कमाई होती है।

    English summary
    Indian Idol winner Abhijeet Sawant lashes out at makers more focus on poverty
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X