»   »  इंडियास गॉट टैलेंट के स्टूडियो में झड़प

इंडियास गॉट टैलेंट के स्टूडियो में झड़प

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
India's Got Talent
मुंबई। देश के कोने कोने से डांसिंग, सिंगिंग, मिमिक्री और अलग-अलग प्रतिभाओं के माहिरों को चुनकर उनके टैलेंट को नेशनल टीवी पर एक बड़ा प्लेटफार्म देने वाले शो इंडियास गॉट टैलेंट में पिछले हफ्ते एडिटर्स के साथ झड़प हुई। यह झगड़ा मुंबई एडिटर्स की एसोसिएशन के सदस्यों ने किया। इस विवाद के चलते आईजीटी शो को कुछ दिनों के लिए बंद करवा दिया गया। हालांकि इस मामले को पुलिस में दर्ज नहीं कराया गया है।

मुंबई एसोसिएशन की मांग थी कि सभी एडिटर्स को एसोसिएशन की सदस्यता लेनी चाहिए ताकि उनकी सैलरी और काम की टाइमिंग से जुड़ी समस्याओं को दूर किया जा सके। यह एसोसिएशन मुंबई के एडिटर्स की समस्याओं को देखते हुए दादा साहब फाल्के ने शुरु की थी। पिछले कुछ महीनों पहले ही यह एसोसिएशन मुंबई एडिटर्स के नाम से एक्टिव हुई है। और अब यह सभी वीडियो एडिटर्स को जो फ्रीलांसर के तौर पर काम करते हैं को एसोसिएशन की सदस्यता दिलाने की कोशिश कर रही है।

इस एसोसिएशन का मुख्य तौर पर मकसद है कि सभी एडिटर्स को उनके काम का उचित वेतन मिले और साथ ही चैनल द्वारा उनका शोषण रोका जा सके। इस एसोसिएशन की सदस्यता लेने के बाद अगर इसके किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी गलत होता है तो पूरी एसोसिएशन उस सदस्य के लिए सामने आएगी।

काफी समय से यह एसोसिएशन एक्टिव नहीं था, लेकिन मुंबई के एडिटर्स ने चैनल वालों द्वारा काम और काम के समय को लेकर खुद के साथ हो रहे गलत व्यवहार की वजह से इस एसोसिएशन को फिर से एक्टिव करने की मांग की। फिल्हाल इस एसोसिएशन के कार्यकर्ता मुंबई शहर के एडिटर्स को अपनी सदस्यता दिलाने में लगे हुए हैं। सभी बड़े-बड़े चैनल द्वारा शुरु किए जा रहे रियेलिटी शो के निर्माणकर्ता अब इस एसोसिएशन से सम्पर्क करके अपने शो के लिए एडिटर बुलाएंगे। इन रियेलिटी शो में कौन बनेगा करोड़पति भी शामिल है जिसका प्रसारण जल्द ही होगा। इसके निर्माणकर्ता इस एसोसिएशन से सम्पर्क कर रहे हैं।

English summary

 India's Got Talent Show got shut for few days as Mumbai Editors Association made some problems during the editing of the show.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi