For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना काल में कॉमेडियन सुनील पाल की बढ़ी मुसीबत, डॉक्टरों को कहा 'शैतान' और 'चोर'- FIR दर्ज

    |

    कॉमेडियन सुनील पाल को कॉमेडी मंहगी पड़ गई है। उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ये मामला दर्ज मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में हुआ जहां कॉमेडियन के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई गई। सुनील पाल पर आरोप है कि उन्होंने कोरोना काल में मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की।

    डॉक्टरों के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में सुनील पाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आरोप है के सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने डॉक्टरों को लेकर कहा था कि वह राक्षस हैं और मरीजों को डरा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था कि 90% डॉक्टर चोर हैं। वह मरीजों का ख्याल नहीं रख रहे।

    इस मामले पर विरोध होने के बाद कॉमेडियन ने माफी मांगी थी। लेकिन अब उनके खिलाफ डॉ सुष्मिता भटनागर एसोसिएशन ऑफ मेडिकल कंसेल्टेंट्स की ओर से शिकायत दर्ज करवाई गई है।

    इस पूरे मामले में विभिन्न मीडिया से बात करते हुए सुनील पाल ने कहा कि वह अभी भी अपने बयान पर टिके हैं, उन्होंने वही बोला जो उन्होंने महसूस किया लेकिन इसे कुछ डॉक्टरों ने अपने इगो पर ले लिया।

    निक्की तंबोली के 29 वर्षीय भाई की कोरोना से मौत, लिखा झकझोर देने वाला पोस्टनिक्की तंबोली के 29 वर्षीय भाई की कोरोना से मौत, लिखा झकझोर देने वाला पोस्ट

    बता दें सुनील पाल मशहूर कॉमेडियन हैं। जिन्होंने कई टेलीविजन शो में हिस्सा लिया है, वह एक जाना पहचाना नाम है।

    English summary
    FIR Against comedian sunil pal for defaming doctors in corona pandemic
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X