For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दो एज़ाज़ खान में कंफ्यूज़ हुए लोग, एक ड्रग्स मामले में गिरफ्तार, दूसरे ने कहा- मैं वो नहीं हूं

    |

    'करे कोई भरे कोई' कहावत तो हम सभी ने सुनी है। कुछ ऐसा ही बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट एजाज खान के साथ हुआ। बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन का जांच कर रही नेशनल नारकोटिक्स ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान को पहले हिरासत में लिया और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर एजाज खान ट्रेंड करने लगे। इस दौरान कुछ यूज़र्स ने बिग बॉस 14 में आए एजाज खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। हालांकि दोनों ही एजाज खान बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके हैं।

    सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने के बाद एजाज खान ने एक के बाद एक कई पोस्ट में सफाई देते हुए कहा कि वो मैं नहीं हूं। एजाज खान ने ट्विटर पर लिखा - अगर आपको लगता है कि मैं गिरफ्तार हो गया हूं तो अपका भी अपना चश्मा पहन लेना चाहिए।

    एजाज़ खान- जिन्हें एनसीबी ने किया गिरफ्तार

    एजाज़ खान- जिन्हें एनसीबी ने किया गिरफ्तार

    फ़िल्म अभिनेता एजाज़ खान फिल्म रक्तचरित्र और अल्लाह के बंदे में नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही एजाज खान बिग बॉस 7 में भी नजर आए थे। एजाज खान अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। वहीं वे कई टीवी सीरीयल में भी नजर आ चुके हैं।

    एजाज़ खान जिन्हें यूज़र्स ने किया ट्रोल

    एजाज़ खान जिन्हें यूज़र्स ने किया ट्रोल

    ड्रग्स केस में एजाज खान के गिरफ्तार होने की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई यूजर्स ने बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट एजाज़ खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई यूजर्स ने एजाज खान को टैग करते हुए गाली गलौच तक करने लगे।

    3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे एजाज़ खान

    3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे एजाज़ खान

    एनसीबी ने एजाज खान को ड्रग्स सप्लायर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद हिरासत में लिया। वहीं कोर्ट ने एजाज खान को 3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया। एनसीबी ने कोर्ट में बताया कि शादाब के पास से कई व्हाट्सऐप चैट और वॉइस नोट्स हैं जिनसे कंफर्म होता है कि एजाज खान ड्रग्स मामले में जुड़े हैं।

    कौन है शादाब बटाटा

    कौन है शादाब बटाटा

    शादाब बटाटा मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा का बेटा है। फारुख मुंबई में पहले आलू बेचता था और बाद में अंडरवर्ल्ड के लोगों के संपर्क आया ड्रग्स सप्लाई करने लगा। अब उसके बेटों ने भी ड्रग्स का कारोबार संभाल लिया है। पिछले दिनों गिरफ्तार हुआ शादाब बटाटा के पास से एनसीबी ने 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की थी। शादाब के बयान के बाद ही एनसीबी ने एजाज खान को गिरफ्तार किया है।

    English summary
    bigg boss contestant Eijaz Khan troll for same name ajaz khan drug case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X