For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमेजन प्राइम की धमाकेदार सीरीज 'द अनफॉरगॉटेन आर्मी' का ट्रेलर रिलीज- कबीर खान का कमाल

    |

    अमेजन प्राइम की धमाकेदार सीरीज जो काफी समय से चर्चा में चल रही थी उसका ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। हम बात कर रहे हैं कबीर खान निर्देशित वेब सीरीज द अनफॉरगॉटेन आर्मी की। आजाद हिंद फौज के ऊपर बनी ये सीरीज काफी दमदार नजर आ रही है और इसका ट्रेलर देखते ही आपको एक शानदार एहसास होगा। इस सीरीज में विकी कौशल लीड रोल में नजर आने वाले हैं और उनके साथ शरवरी भी दिखेंगी।

    <strong>टाइगर श्रॉफ हुए गिरफ्तार- बागी 3 के शूटिंग सेट से लीक हो गईं शानदार तस्वीरें</strong>टाइगर श्रॉफ हुए गिरफ्तार- बागी 3 के शूटिंग सेट से लीक हो गईं शानदार तस्वीरें

    कबीर खान के क्रिएशन और निर्देशन फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार कर दिया है। ट्रेलर रिलीज के मौके पर कबीर खान बोले...ये जो कहानी है वो मेरे साथ 20 साल से है और आजाद हिंद सेना की कहानी ने मुझे एक फिल्ममेकर बनाया है।

    इसके अलावा कबीर खान का कहना है कि..

    मैने कई बार इस कहानी को लाने का सोंचा और बाद में डेस्टिनी मिल गई। अमेजन प्राइम ने मुझे ये प्रोजेक्ट दिया है और ये सीरीज मेरी हर फिल्म के स्केल से बडा है।

    कबीर खान ट्रेलर लॉंच के दौरान काफी कूल नजर आ रहे थे। ट्रेलर देखने के बाद आपको लगेगा कि किस तरह से उस फौज ने लड़ाई की थी। 150 करोड़ की लागत से बने इस शो के हर फ्रेम में खूबसूरती की झलक देखने मिल रही है।

    "द फॉरगॉटेन आर्मी" 24 जनवरी 2020 से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी जिसमें सनी कौशल और शारवरी मुख्य भूमिका निभा रहे है और अनुभवी फिल्मकार कबीर खान द्वारा निर्देशित हैं।

    ट्रेलर में साल 1942 के युद्ध के दौरान सिंगापुर में भारतीय सेना के संघर्ष की एक संक्षिप्त झलक दिखाई गई है। 'द फॉरगॉटन आर्मी - अजादी के लिए' दर्शकों को उस दौर में वापस ले जाएगी, जहाँ भारतीय स्वतंत्रता ने संघर्ष की लड़ाई लड़ी थी और 55,000 सैनिकों के बलिदान ने हमारी स्वतंत्रता में योगदान दिया था।

    English summary
    Sunny kaushal starrer Amazon prime's web series The Unforgotten Army trailer release now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X