For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रोमांच से भरपूर है राइट या रॉंग

    By नेहा नौटियाल
    |

    Right Yaa Wrong
    3/5

    फिल्म राइट या रॉंग के ट्रेलर जिसने भी देखे होंगे वो उनसे खास प्रभावित नहीं हुआ होगा। लेकिन यकीन मानिए फिल्म देखने के बाद आपकी धारणा टूटेगी कि स्टार कलाकार औऱ प्रमोशन फिल्म को दमदार नहीं बना सकते बल्कि सारा दारोमदार कहानी औऱ कहानी कहने के ढंग के ऊपर टिका होता है। फिल्म के निर्देशक नीरज पाठक ने एक बेहतरीन फिल्म बनाई है। कहानी में दम है, फिल्म में रफ्तार है, रोमांस है, थ्रिलर है औऱ एडवेंचर भी औऱ क्या चाहिए एक दर्शक को। अगर संगीत को छोड़ दिया जाए तो पूरी फिल्म बढ़िया बनाई गई है।

    फिल्म की कहानी दो दोस्तों से शुरु होती है जो मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच में साथ में काम करते हैं। हालांकि शुरुआत देखकर ये एक आम हिन्दी फिल्म की कहानी लगती है लेकिन जैसे- जैसे फिल्म आगे बढ़ती है वो रोमांच पैदा करती है। अजय (सनी देओल) एक ईमानदार औऱ बहादुर पुलिस ऑफिसर हैं। ( विनय इरफान खान) भी उनके साथी हैं औऱ उतने ही बहादुर औऱ ईमानदार हैं जिसके चर्चे पूरे पुलिस विभाग में है। लेकिन दोनों के काम करने के तरीकों में फर्क है जैसा कि अमूमन होता ही है। अजय शादी शुदा हैं औऱ अपनी पत्नी (ईशा कोप्पिकर) औऱ बच्चे के साथ खुश है।

    अभी तक फिल्म में सब बढ़िया चल रहा होता है लेकिन हालात तब तेजी से बदलते हैं जब अजय अपनी पत्नी से ही अपनी हत्या करवाना चाहता है। लेकिन सवाल उठता है कि आखिर अजय ऐसा क्यों चाहता है औऱ क्या उसकी पत्नी उसकी हत्या कर देती है। दो खास दोस्त अजय औऱ विनय एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं औऱ उस दुश्मनी में अजय का साथ विनय की बहन (कोंकणा सेन शर्मा) देती है। फिर सवाल उठता है कि व ऐसा क्यों करती है। इन सारे सवालों के जवाब जानना चाहते हैं तो देखिए फिल्म राइट या
    रॉंग ।

    लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए सनी ने एक बढ़िया फिल्म चुनी है औऱ बेहतरीन अभिनय किया है। ईशा कोप्पिकर ने भी अच्छा काम किया है लेकिन इरफान खान ने फिल्म में सब पर अपना रंग जमाया है। वो अपने रोल में ना सिर्फ जंचे हैं बल्कि उन्होंने जबरदस्त अभिनय किया है। फिल्म जरूर देखी जा सकती क्योंकि ये फिल्म रोमांच से भरपूर है। इस फिल्म से एक अच्छे निर्देशक के तौर पर नीरज पाठक खुद को स्थापित करते हैं। फिल्म का गीत संगीत कोई खास असर नहीं छोड़ता। अब आप जानना चाहते होंगे कि ये फिल्म देखना राइट है या रॉंग तो हम कहेंगे एकदम राइट है जी फिल्म देखने जरूर जाएं।

    निर्माता : कृष्ण चौधरी, नीरज पाठक
    बैनर : मुक्ता आर्ट्स एंड आइकॉन फिल्मस
    निर्देशक : नीरज पाठक
    कलाकार : सनी देओल, इरफान खान, कोंकणा सेन शर्मा, किरन खेर, ईशा कोप्पिकर, आर्यन वैद्य, अंजन श्रीवास्तव
    संगीत : मोंटी शर्मा

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X