For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्‍म समीक्षा: जाने कहां से आई है

    By Ajay Mohan
    |

    Jaane Kahan Se Aayi Hai
    फिल्म: जाने कहां से आई है
    कलाकार: रितेश देशमुख, जैकलीन फर्नैंडीज, रसलान मुमताज, विशाल मल्होत्रा, सोनल सहगल, सतीश शाह, सुप्रिया पिलगांवकर
    निर्देशक: मिलाप झवेरी

    रितेश देशमुख और जैकलीन फरनांडीज़ की फिल्‍म 'जाने कहां से आई है' ने फिल्‍म मस्‍ती और हे बेबी की तरह हंसाने के प्रयास तो किए, लेकिन कुछ अलग करने में असफल रही। निर्देशक मिलाप झवेरी की फिल्म की कहानी एक स्‍वप्‍न जैसी है। अब सपना बुरा भी हो सकता है और अच्‍छा भी, लेकिन यथार्थ से उसका वास्‍ता बहुत कम होता है।

    फिल्‍म में अचानक एक दिन राजेश (रितेश) की गोद में एक एलियन (जैकलीन फर्नैंडीज) आ गिरती है, जो शुक्र ग्रह से यहां आई है। राजेश को इस दूसरे ग्रह की लड़की से प्रेम हो जाता है। दूसरे ग्रह की लड़की के प्रेम में वो अपना सबकुछ दांव पर लगान को तैयार हो जाता है। दूसरे ग्रह की लड़की को न तो यहां की भाषा समझ में आती है और न ही रहन-सहन।

    देखें- जाने कहां से आई है की तस्‍वीरें

    इंटरवल तक फिल्‍म दर्शकों को बांधने में सफल हुई, लेकिन बाद में वही पुरानी कहानी, जो आप हमेशा से बॉलीवुड फिल्‍मों में देखते आ रहे हैं। राजेश की जिंदगी में एक और लड़की आती है। वो है नताशा (सोना सहगल)। हर फिल्‍म की तरह यहां भी किसी एक को कुरबानी देनी पड़ती है।

    फिल्‍म में रितेश ने काफी अच्‍छी एक्टिंग की है। सोना सहगल और जकलीन ने अपना किरदार अच्‍छे ढंग से निभाया है। सुप्रिया पिलगांवकर, सतीश शाह और फरहा खान ने अपने किरदार को अच्‍छी तरह निभाया। वहीं अक्षय कुमार, अमृता राव, साजिद खान और प्रियंका चोपड़ा ने स्‍पेशल अपियरेंस दिया है।

    यदि फिल्‍म के दूसरे हाफ की पुरानी कहानी को अलग कर दें तो जाने कहां से आई है एक कॉमेडी से भरपूर लव स्‍टोरी है। मनोरंजन के लिए ठीक-ठाक फिल्‍म है। पूरा नहीं तो आधा पैसा तो वसूल हो ही जाएगा। फिल्‍म ने युवाओं को टारगेट किया है।

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X