For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस पर पप्पू है मिशन इम्पॉसिबल पर

    |

    pappu cant dance saala
    इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर अलग अलग टेस्ट की तीन फिल्में 'पप्पू कांट डांस साला', 'फरार'और 'जो हम चाहें' रिलीज हुई। इनके अलावा हॉलिवुड की एक और फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 4' भी पर्दे पर रिलीज हुई। चलिए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में कि कैसी हैं ये सारी फिल्में कैसी हैं...

    'पप्पू कांट डांस साला ' में विनय पाठक, रजत कपूर और नेहा धूपिया ने काम किया है। इनके अलावा नसीरूद्दीन शाह ने भी अदाकारी की है। यह विद्याधर और महक की एक सिम्पल सी लव स्टोरी है। दोनों अपने सपनों के साथ मुंबई आएं हैं। उनके बीच पहले टकराव फिर एटरैक्शन होता है। दोनों की सोच अलग होने के कारण ही उनके बीच झड़प होती ही रहती है। जिसके कारण वो दोनों अलग हो जाते हैं। जब ये दोनों अलग हो जाते हैं तब इन्हें पता चलता है कि ये दोनों एक दूसरे के लिए कितने जरूरी हैं। वैसे तो ये कोई नयी लव स्टोरी नहीं है लेकिन सौरभ शुक्ला की फिल्म पप्पू कांट डांस साला के अदाकारों ने अपने रोल को बहुत ही अच्छे से निभाया है। यह एक सीधी सरल फिल्म है,इस फिल्म को 2/5 स्टार।

    'जो हम चाहें' ऐसे दो युवाओं की कहानी है, जिनका नेचर बिलकुल अलग है। वो मिलते हैं। प्यार कर बैठते हैं और इसके बाद उनकी दुनिया पूरी तरह से बदल जाती है। 24 वर्षीय रोहन भाटिया (सनी गिल) एमबीए ग्रेज्युएट है। किसी भी कीमत पर और तुरंत सफलता वह पाना चाहता है। वो अपने कैरीयर की शुरूआत सटॉक ब्रोकर के रूप में शुरू करता है, यहां वो नेहा कपूर (सिमरन मुंडी) से होती है। मजबूद इरादों वाली नेहा भी अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई आई हुई है। वह फिल्मों में हीरोइन बनना चाहती है। नेहा को प्यार में विश्वास है, लेकिन अब तक उसे अपने लिए मिस्टर राइट नहीं मिल पाया है। रोहन और नेहा की मुलाकात होती है और दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठते हैं। लेकिन इस प्यार के चलते उनकी पर्नल और प्रोफेशनल लाइफ पूरी तरह से बदल जाती है। कहानी में कुछ खान नहीं है दोनों ही कालाकर नये हैं और पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाएं है। इस फिल्म को मेरी तरफ से 1/5 स्टार।

    बॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देने के लिए हॉलीवुड की मल्टिस्टारर फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 4-घोस्ट प्रोटोकॉल' रिलीज हुई। इस फिल्म में टॉम क्रूज के अलावा अनिल कपूर ने भी काम किया है। फिल्म को प्रमोट करने के लिए पिछले दिनों टॉम क्रूज भी इंडिया आए थे। इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि मॉस्को में हुए एक आतंकी हमले के कारण रूस और अमेरिका युद्ध के दरवाजे पर खड़े हो चुके हैं। इस हमले का जिम्मेदार ईथन हंट (टॉम क्रूज) और उसकी टीम को ठहराया जाता है। अब ईथन और उसकी टीम को अपनी बेगुनाही साबित करनी होती है। इस फिल्म में अनिल कपूर ने भारतीय उद्योगपति ब्रजनाथ की भूमिका निभाई है।

    English summary
    This week on box office Pappu cant dance saala, jo hum chahe compete with hollywood mission impossible 4.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X