For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कब और कैसे देखें अक्षय कुमार की बेल बॉटम, ऑनलाइन टिकट रेट से बॉक्स ऑफिस तक, जानें सबकुछ

    |

    अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की रिलीज में बस एक दिन बाकि है। फिल्म में हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर समेत तमाम स्टारकास्ट नजर आएंगी। अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की एडवांस टिकट बुकिंग भी शुरू हो गई है जिसमें फिल्म की अच्छी रफ्तार देखने को मिली है। बेल बॉटम की रिलीज से पहले जानि अक्षय कुमार की फिल्म की सारी डिटेल। बेल बॉटम कब और कैसे देखें, बेल बॉटम की रिलीज डेट, बेल बॉटम बॉक्स ऑफिस से जुड़ी तमाम डिटेल।

    19 अगस्त को बेल बॉटम देशभर में रिलीज हो रही है। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बेल बॉटम बॉक्स ऑफिस पर नई उम्मीद के साथ रिलीज हो रही है, ये उम्मीदें सिनेमाघर के मालिकों और मेकर्स दोनों के लिए हैं। रक्षाबंधन जैसे त्यौहारों के बीच फेस्टिव सीजन में रिलीज होने की वजह से बेल बॉटम से अच्छी शुरुआत की उम्मीदें की जा रही है।

    हालांकि बेल बॉटम के लिए मुसीबतें भी काफी हैं। जहां एक तरफ कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार मंडरा रहा है तो वहीं महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्य में थिएटर्स अभी भी बंद हैं। देश में कई राज्यों में अभी भी नाइट कर्फ्यू व छोटा मोटा लॉकडाउन जारी है। ऐसे में बेल बॉटम के लिए बॉक्स ऑफिस पर कमाई करना आसान नहीं होगा।

    बॉक्स ऑफिस पर बेल बॉटम कितने करोड़ का कर सकती है बिजनेस? अक्षय कुमार ने बताया हिसाब-किताबबॉक्स ऑफिस पर बेल बॉटम कितने करोड़ का कर सकती है बिजनेस? अक्षय कुमार ने बताया हिसाब-किताब

    बेल बॉटम प्रीव्यू
    बेल बॉटम फिल्म की कई खास बातें हैं जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो सकती है। अक्षय कुमार और वाणी कपूर की फ्रेश जोड़ी, लारा दत्ता का इंदिरा गांधी में स्ट्रॉन्ग किरदार, शानदार कहानी और बढ़िया गानों से सजी फिल्म जैसे ढेर सारे कारण हैं जो बेल बॉटम को दमदार बनाती है। इन्हीं कारणों की वजह से दर्शक भी फिल्म देखने के लिए थिएटर पहुंच सकते हैं।

    कब और कैसे देखें बेल बॉटम फिल्म- बेल बॉटम की रिलीज डेट

    कब और कैसे देखें बेल बॉटम फिल्म- बेल बॉटम की रिलीज डेट

    अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम देखने के लिए दर्शकों को सिनेमाघरों का रुख करना होगा। बेल बॉटम 19 अगस्त को देशभर में थिएटर्स में रिलीज हो रही है। लंबे समय बाद बिग फिल्म को दर्शक सिनेमाघरों में एन्जॉय कर पाएंगे।

    बेल बॉटम की स्टारकास्ट

    बेल बॉटम की स्टारकास्ट

    बेल बॉटम में लारा दत्ता, वाणी कपूर, अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, आदिल हुसैन, अनिरुद्ध दवे, थलाईवसल विजय समेत कई स्टार्स फिल्म में नजर आएंगे।

    बेल बॉटम ऑनलाइन कैसे देखें, ओटीटी पर बेल बॉटम रिलीज होगी?

    बेल बॉटम ऑनलाइन कैसे देखें, ओटीटी पर बेल बॉटम रिलीज होगी?

    बेल बॉटम फिलहाल सिनेमाघरों में 3डी में रिलीज हो रही है। कहा जा रहा है कि मेकर्स बेल बॉटम की थिएट्रिकल रिलीज के कुछ हफ्तें बाद ओटीटी पर इसे रिलीज करें। किस ओटीटी पर दर्शक इसे देख पाएंगे इसके लिए फैंस को ऑफिशियल ऐलान का इंतजार करना पड़ेगा।

    बेल बॉटम रिव्यू कैसे पढ़े

    बेल बॉटम रिव्यू कैसे पढ़े

    बेल बॉटम रिव्यू को लेकर अभी से फैंस गूगल पर खोजने लगे हैं। बता दें बेल बॉटम के ट्रेलर रिव्यू काफी शानदार रहे थे और इसी के मुताबिक अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म शानदार होने वाली है।

    अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस पर वापसी

    अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस पर वापसी

    बेल बॉटम के जरिए अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर रहे हैं। अक्षय कुमार की सिनेमाघरों में आखिरी फिल्म गुड न्यूज रिलीज हुई थी। अब कोरोना के बावजूद अक्षय बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं।

    कोरोना और कई जगह थिएटर्स बंद होने की वजह से अक्षय कुमार को चिंता में भी देखा जा रहा है। अक्षय लगातार बेल बॉटम को प्रमोट कर रहे हैं और लोगों को थिएटर्स में आकर फिल्म देखने की अपील भी करते नजर आ रहे हैं।

    अक्षय कुमार की बेल बॉटम की टिकट कैसे करें ऑनलाइन बुक

    अक्षय कुमार की बेल बॉटम की टिकट कैसे करें ऑनलाइन बुक

    बेल बॉटम देखने के लिए ऑनलाइन फिल्म टिकट आसानी से बुक की जा सकती हैं। बेल बॉटम की एडवांस टिकट बुकिंग की शुरुआत हो चुकी है। अमेजन पे, पेटीएम, बुक माय शो से लेकर नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर बेल बॉटम की टिकट बुक करवा सकते हैं।

    बेल बॉटम टिकट का प्राइज

    बेल बॉटम टिकट का प्राइज

    बेल बॉटम टिकट की कीमत की बात करें तो हर शहर और हर सिनेमाघरों की कीमतें अलग अलग हो सकती हैं। अगर आप बुक माय शो पर दिल्ली के लिए टिकट बुक करते हैं तो 1 टिकट के लिए करीब 180 रुपये नॉर्म, व प्रीमियर टिकट के लिए खर्च करने होंगे। वहीं वीआईपी टिकट के दाम करीब 300 रुपये तक हैं।

    बेल बॉटम का बजट

    बेल बॉटम का बजट

    कोरोना काल में बेल बॉटम की शूटिंग की गई थी। स्कॉटलैंड में भी इसे शूट किया गया। बेल बॉटम का बजट करीब 50-60 करोड़ बताया जा रहा है। हालांकि इसे लेकर मेकर्स ने ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

    'बेल बॉटम' ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस

    'बेल बॉटम' ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस

    अक्षय कुमार की बेल बॉटम को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले दिन रिलीज पर ये 6-7 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है। खैर बेल बॉटम कितनी कमाई करती है ये तो इसकी रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

    बेल बॉटम रनिंग टाइम, डायरेक्टर, प्रड्यूसर व अन्य डिटेल्स

    बेल बॉटम रनिंग टाइम, डायरेक्टर, प्रड्यूसर व अन्य डिटेल्स

    वशु भगनानी, जैकी भगवानी, दीपशिखा देशमुख और निखिल अडवाणी बेल बॉटम फिल्म के निर्माता है जिसका रनिंग टाइमिंग करीब 123 मिनट यानी 2 घंटा 3 मिनट है। फिल्म को असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखा है। बेल बॉटम के निर्देशक रंजीत तिवारी हैं।

    English summary
    Bell Bottom Preview: When and where to watch akshay kumar Bell Bottom Release, Box Office, HD Download and Online ticket price
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X