For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्‍स ऑफिस- विश्वरूपम ने तोड़ा रोबोट का रिकॉर्ड

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई। कमल हासन की विश्‍वरूपम के हिन्‍दी रूपांतरण ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। बॉक्‍स ऑफिस की ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार विश्‍वरूपम ने पहले दिन 1.85 करोड़ रुपए की कमाई की। इस रिकॉर्ड के साथ विश्‍वरूपम ने रजनीकांत की रोबोट का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

    अगर दक्षिण की फिल्‍मों के हिन्‍दी रूपांतरण की बात करें तो विश्‍वरूपम ने अब तक की सबसे सफल फिल्‍म रोबोट का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। लखनऊ, दिल्‍ली समेत पूरे उत्‍तर भारत में फिल्‍म हाउसफुल चल रही है। वहीं भारत के अन्‍य भागों में भी हिन्‍दी में विश्‍वरूपम को देखने के लिये लोगों का तांता लगा हुआ है।

    सच पूछिए तो विश्‍वरूपम की रिलीज सबसे ज्‍यादा अगर घातक साबित हुई है, तो वो है नील नितिन मुकेश की डेविड। डेविड की पहले दिन की कमाई मात्र 73 लाख रुपए रही। इससे साफ है कि फिल्‍म से प्रोडक्‍शन यूनिट को खासा घाटा हुआ है। फिल्‍म देखकर हॉल से निकले लोगों का कहना है कि फिल्‍म महाबकवास है। इससे साफ है कि अगर विश्‍वरूपम इस समय नहीं भी आती, तो भी इसका कलेक्‍शन लगभग इतना ही रहता।

    वैसे विश्‍वरूपम की सफलता के पीछे एक बड़ा कारण उसके कुछ आपत्तिजनक सीन भी हैं, जिन्‍हें तमिल वर्जन से हटाया जा रहा है। सिर्फ तमिल में वो सीन हटाये जायेंगे। यह फैसला तब हुआ जब जयाललिता ने फिल्‍म की रिलीज के लिये यह शर्त रखी।

    English summary
    Kamal Haasan'd controversial movie Vishwaroopam has broken the record of Rajinikant's Robot on Box office. Hindi version of Vishwaroopam has earned Rs. 1.85 crores on first day, where as Robot earned Rs. 1.74 crore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X