For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Corona Horrific : उर्वशी रौतेला की नेक पहल, उत्तराखंड में की बड़ी मदद, डोनेट किए ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स

    |

    देशभर में कोरोना को लेकर हाहाकार मचा है। शमशान घाट से लेकर अस्पतालों तक, दर्दनाक मंजर देखने को मिल रहा है। भारत में कोरोना केस का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है, स्थिति विकट हो रखी है। लेकिन इस कठिन समय में कुछ लोग आशा की नई किरण भी लेकर आ रहे हैं। ठीक ऐसे ही बॉलीवुड भी मदद का हाथ आगे बढ़ा रहा है। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी कोरोना से लड़ने में मदद की है।

    कोरोना वायरस से जारी जंग में कोविड-19 से पीड़ित मरीजों की सहायता के लिए उर्वशी रौतेला ने ऑक्‍सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स बांटे हैं। इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला ने कुछ फोटो भी शेर कीं। जिसमें वह खुद लोगों के बीच जाकर ऑक्‍सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स बांटती नजर आ रही हैं। उर्वशी ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह उत्तराखंड में इस कठिन समय में 27 ऑक्‍सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स डोनेट कर रही हैं।

    उर्वशी रौतेला इस दान के दौरान सरकारी गाइडलाइन भी फॉलो करती नजर आईं। मास्क लगाए वह तस्वीरों में नजर आ रही हैं। उर्वशी की नेक पहल के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन भी सामने आया। फैंस ने उर्वशी के इस ने नेक काम को सराहा। उनकी तारीफ की।

     बॉलीवुड सेलेब्स कर रहे मदद

    बॉलीवुड सेलेब्स कर रहे मदद

    सलमान खान से लेकर अजय देवगन, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, आलिया भट्ट, सुनील शेट्टी, ट्विकंल खन्ना, ताहिर कश्यप, किरण खेर, पलक मुच्छल, सोनू सूद, भूमि पेडनेकर समेत कई स्टार्स मदद के लिए आगे आए।

    अक्षय कुमार का एक करोड़ का दान

    अक्षय कुमार का एक करोड़ का दान

    बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कोरोना काल में भी दरियादिली दिखाई। उन्होंने पिछली बार 25 करोड़ पीएम केयर फंड में डोनेट किए थे तो इस बार कोरोना की दूसरी वेव में उन्होंने एक करोड़ का दान किया।

    अजय देवगन ने कोविड आईसीयू बेड्स में मदद की

    अजय देवगन ने कोविड आईसीयू बेड्स में मदद की

    सिंघम स्टार अजय देवगन ने मुंबई में कोविड अस्पतालों की कमी को दूर करने के लिए आर्थिक मदद की ताकि आईसीयू बेड्स बनाए जा सके।

    सलमान खान खाना खिला रहे

    सलमान खान खाना खिला रहे

    सलमान खान इस मुश्किल समय में खाना बंटवा रहे हैं ताकि लोगों की परेशानी कम की जा सके।

     सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसे की मदद

    सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसे की मदद

    सोशल मीडिया पर एक संस्था का नंबर जारी करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कोविड पीड़ित मरीजों की मदद की। इसके जरिए कोविड से लड़ने वालों को फ्री में खाना मिल सकता है।

    English summary
    Urvashi Rautela donated 27 oxygen concentrators in Uttarakhand for fighting against Covid 19
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X