For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भारतीय सिनेमा और कंटेंट को लेकर क्या बोलीं अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा? सामने आया बयान!

    By Filmibeat Desk
    |

    टिस्का चोपड़ा हाल ही में निर्देशक बनीं और उन्हें अपनी पहली लघु फिल्म, रूबरू के लिए बहुत सराहना मिली। फिल्म, एक अभिनेत्री के जीवन का एक स्तरित चित्रण है, जो डाउन स्लाइड पर है और अब अपने करियर की दिशा बदलने के संघर्ष से निपट रही है, क्योंकि उसे एक प्रमुख महिला होने के लायक नहीं माना जाता है। यह सिनेमा में अभिनेत्रियों के ऐसे कई वास्तविक जीवन के उदाहरणों से प्रेरित है। लेकिन क्यों टिस्का चोपड़ा खुद एक फिल्म निर्माता बन गईं क्योंकि उनके रास्ते में कंटेंट की कमी थी?

    आमिर खान की बेटी आयरा खान हो रहीं हैं ट्रोल, तस्वीर में नजर आया सिगरेट का पैकेट?आमिर खान की बेटी आयरा खान हो रहीं हैं ट्रोल, तस्वीर में नजर आया सिगरेट का पैकेट?

    "बिग लिटिल लाइज़ जैसी परियोजनाओं को देखें, जिसे रीज़ विदरस्पून ने निकोल किडमैन के साथ निर्मित किया था। या, ट्रू डिटेक्टिव को देखें जिसे मैथ्यू मैककोनाघी और वुडी हैरेलसन ने निर्मित किया था। या सैंड्रा बुलॉक, जिन्होंने ग्रेविटी का निर्माण किया।

    आप उन सभी में एक पैटर्न देखेंगे। अभिनेता उन परियोजनाओं के पीछे अपना वजन डालने की कोशिश कर रहे हैं जिन पर वे विश्वास करते हैं। निर्देशक बनने के पीछे यही विचार है। आप हमेशा अधिक रचनात्मक स्वतंत्रता प्राप्त करते हैं और फिल्म या सीरीज को वह बना दिया जाता है जिसके वह हकदार होते हैं।

    निर्माण या निर्देशन करने से लोगों को एक निश्चित समझ मिलती है कि किन टीमों को एक साथ रखना है। यह मदद करता है कि आप समान विचारधारा वाले लोगों को विभिन्न विभागों का नेतृत्व कर सकते हैं - साउंड, कैमरा, प्रोडक्शन डिज़ाइन यह सब एक दृष्टि बन जाता है।

    उन सभी कारणों की परिणति मुझमें एक फिल्म निर्माता बनने की थी और किसी भी तरह से कंटेंट की कमी नहीं थी। भारतीय सिनेमा में अच्छे कंटेंट की कोई कमी नहीं है।

    ओटीटी पर हमारे पास कई तरह की कहानियां आ रही हैं , टिस्का चोपड़ा ने कहा। रुबरू के बाद, टिस्का चोपड़ा जल्द ही एक निर्देशक के रूप में अपनी पहली फीचर फिल्म के साथ निर्देशक की कुर्सी पर वापसी करने जा रही हैं, यह फ़िल्म 2021 के अंत तक फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

    English summary
    Bollywood and TV Actress Tisca Chopra speaks on Indian Movies and Content. She is a nice actress played different role.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X