For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाईगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में पूरे किए 7 साल, हीरोपंती से की थी शुरूआत, अब लाएंगे हीरोपंती 2

    |

    टाईगर श्रॉफ ने हीरोपंती के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 23 मई को टाईगर श्रॉफ की पहली फिल्म हीरोपंती और उनके बॉलीवुड करियर दोनों ने ही सात साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर टाईगर श्रॉफ ने ANI से बातचीत करते हुए बताया कि वो केवल लोगों के प्यार और अपनेपन के लिए शुक्रिया कहना चाहते हैं।

    वहीं अपने फैन्स जो खुद को Tigerians बुलाते हैं, उनके बारे में बात करते हुए भी टाईगर ने कहा, "उनके बिना मैं कुछ भी नहीं हूं। उन्हें ज़ोर से लगा कर धन्यवाद कहना चाहता हूं। आज मैं जो कुछ भी हूं, Tigerian Army की वजह से हूं।"

    वहीं टाईगर श्रॉफ ने साजिद नाडियाडवाला को भी धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने मुझ पर इस फिल्म के लिए भरोसा दिखाया, उसका शुक्रिया। फिल्म को डायरेक्टर सब्बीर खान के प्रति भी टाईगर ने आभार व्यक्त किया। वहीं अपनी पहली को स्टार कृति सैनन को बेस्ट को स्टार बताया।

    गौरतलब है कि हीरोपंती के बाद अब टाईगर श्रॉफ हीरोपंती 2 के साथ लौटने वाले हैं। फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया जा चुका है। दिलचस्प है कि आज की पीढ़ी के एक्टर्स में टाईगर श्रॉफ इकलौते एक्टर होंगे जिनके पास दो सफल एक्शन सीरीज़ हैं - बागी और हीरोपंती। यही कारण है कि वो युवाओं के फेवरिट एक्शन स्टार हैं।

    लॉन्च होने से पहले ही फेमस

    लॉन्च होने से पहले ही फेमस

    हीरोपंती से टाईगर श्रॉफ ने डेब्यू किया है। लेकिन फिल्म रिलीज़ से पहले ही टाईगर श्रॉफ के स्टंट्स और मार्शल आर्ट्स की चर्चा हर तरफ थी। कम से कम एक बात तो तय थी कि टाईगर श्रॉफ नाम का एक लड़का है जो एक ही काम जानता है पर वो काम उससे बेहतर शायद ही इस इंडस्ट्री में कोई जानता है।

    बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

    बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

    बॉक्स ऑफिस पर भी टाईगर श्रॉफ का रिपोर्ट कार्ड शानदार रहा है। उनकी पहली फिल्म से लेकर आखिरी फिल्म तक वो हर फिल्म के साथ आगे बढ़े हैं। अब ये उनकी फैन फॉलोइंग हो या फिर उनकी किस्मत लेकिन टाईगर श्रॉफ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हैं।

    100 करोड़ क्लब वाले युवा स्टार

    100 करोड़ क्लब वाले युवा स्टार

    टाईगर श्रॉफ की पहली फिल्म हीरोपंती 25 करोड़ के बजट पर बनी थी लेकिन फिल्म ने 72 करोड़ की कमाई कर सबको चौंका दिया। वहीं बागी में केवल टाईगर के स्टंट्स की बदौलत, फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री पा ली। बागी का बजट 35 करोड़ था।

    फ्लॉप होकर भी जीता दिल

    फ्लॉप होकर भी जीता दिल

    टाईगर श्रॉफ की कुछ फिल्म अ फ्लाइंग जट, मुन्ना माईकल बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। लोगों को पसंद भी नहीं आई, फिर भी 35 करोड़ की अ फ्लाइंग जट ने 56 करोड़ की कमाई करके, मुनाफा ना सही, अपनी लागत तो निकाल ही ली थी।

    होने लगी सुपरस्टार से तुलना

    होने लगी सुपरस्टार से तुलना

    ऋतिक रोशन के बाद शाहिद कपूर डांसिंग स्टार की तरह चमकने वाले थे पर ऐसा हुआ नहीं। ऋतिक की तुलना वाला स्टार अगर किसी को माना गया तो वो हैं टाईगर श्रॉफ। उनके अंदर बॉलीवुड के डांसिंग स्टार बनने वाले सारे लक्षण हैं और ये बात वो अपनी फिल्मों और सिंगल गानों से साबित कर चुके हैं।

    मानते हैं अपनी गलतियां

    मानते हैं अपनी गलतियां

    टाईगर श्रॉफ कई बार मान चुके हैं कि वो एक अच्छे एक्टर नहीं है और इसलिए वो अपनी एक्टिंग स्किल पर काम करना चाहते हैं। अब इस पर कितनी मेहनत होगी और वो मेहनत काम आएगी या नहीं पता नहीं, लेकिन टाईगर श्रॉफ शायद सलमान के अलावा वो इकलौते स्टार होंगे जो बिना एक्टिंग जाने स्टारडम की राह पर है।

    युवा सितारों में बेस्ट एक्शन हीरो

    युवा सितारों में बेस्ट एक्शन हीरो

    अब टाईगर एक्टिंग भले ही ना कर पाते हों लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वो इस समय बॉलीवुड में एक्शन के लिए बेस्ट इंसान है। हालांकि अभी तक उन्होंने जितना एक्शन दिखाया है, वो शायद उनके टैलेंट का एक परसेंट है लेकिन इसके बावजूद टाईगर बिज़नेस में बेस्ट हैं। उनकी जेनरेशन का कोई एक्टर उनके आस पास कहीं नहीं फटकता।

    करने वाले थे बड़ा धमाका

    करने वाले थे बड़ा धमाका

    रैंबो रीमेक पर सलमान खान से लेकर ऋतिक रोशन की नज़र थी लेकिन फिल्म टाईगर के हाथ आई। इसका मतलब साफ है कि एक्शन अवतार की बेस्ट चॉइस टाईगर श्रॉफ थे और इस फिल्म से वो एक्शन किंग बनने को तैयार थे। ऐसे में फिल्म का डिब्बाबंद होना फैन्स को निराश कर गया। अभी भी फैन्स को इस फिल्म का इंतज़ार है।

    बदली थी इमेज

    बदली थी इमेज

    वहीं टाईगर श्रॉफ ने अपनी एक्शन इमेज को बदलने की कोशिश की थी करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ। हालांकि, फिल्म कमज़ोर थी इसलिए नहीं चली। लेकिन टाईगर के काम को यहां भी सबने पसंद किया।

    ऋतिक के बाद अगला डांसिंग स्टार

    ऋतिक के बाद अगला डांसिंग स्टार

    ऋतिक रोशन के बाद अगर बॉलीवुड में कोई उस स्तर का डांसिंग स्टार आया तो वो टाईगर श्रॉफ हैं। उनकी डांसिंग के लोग फैन हैं। उम्मीद करते हैं कि सात साल क्या वो आने वाले कई सालों तक यूं ही दर्शकों के फेवरिट बने रहेंगे। बॉलीवुड में सात साल पूरे करने की बधाई!

    English summary
    Tiger Shroff has completed seven years in Bollywood as he made his debut with Heropanti on 23 May 2014. Tiger thanked his fans army Tigerians for all the love and support.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X