For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट दशहरा वीकेंड पर रिलीज़ के लिए तैयार, इस OTT प्लेटफॉर्म पर बिकी फिल्म

    |

    एक तरफ जहां थिएटर खुल चुके हैं और अक्षय कुमार की बेल बॉटम ने फिल्मों के थिएटर में रिलीज़ होने के लिए रास्ता बना लिया है वहीं कई फिल्में अब भी डिजिटल रिलीज़ का रास्ता सुरक्षित मान रही हैं और उसे ही चुन रही हैं। अब तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट को भी ज़ी 5 ने डायरेक्ट डिजिटल प्रीमियर के लिए खरीद लिया है।

    माना जा रहा है कि 58 करोड़ में बिकी ये फिल्म, दशहरा वीकेंड पर ज़ी 5 पर रिलीज़ होगी। हालांकि फिलहाल ये तय नहीं है कि फिल्म दर्शकों के लिए काली पीली और राधे - योर मोस्ट वांटेड भाई की ही तरह Pay Per View पर रिलीज़ होगी या फिर सामान्य तरीके से।

    रश्मि रॉकेट एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसे आकर्श खुराना ने डायरेक्ट किया है। रश्मि रॉकेट एक ऐसी साधारण लड़की की कहानी है जो एक बड़ी खिलाड़ी बनने का सपना देखती है और इंटरनेशनल एथलीट बनकर देश का नाम रोशन करना चाहती है। उसके ये सपने कैसे पूरे होते हैं और कितना संघर्ष करना पड़ता है, यही फिल्म की कहानी है।

    लॉकडाउन में की मेहनत

    लॉकडाउन में की मेहनत

    तापसी पन्नू ने रश्मि रॉकेट के किरदार के लिए तैयारी तब शुरू की जब मार्च 2020 में पहला लॉकडाउन अनाउंस किया गया। तापसी पन्नू को पूरी तरह से अपना फिटनेस रूटीन बदलना पड़ा। एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने बताया कि उन्होंने अपने अपार्टमेंट की बिल्डिंग के 45 फ्लोर चढ़ना शुरु किए थे।

    जिम थे बंद, यूं की तैयारी

    जिम थे बंद, यूं की तैयारी

    तापसी ने इसी इंटरव्यू में बताया था कि रश्मि रॉकेट के लिए उन्हें अपना वज़न घटाना था और स्टैमिना बढ़ाना था और चूंकि लॉकडाउन के कारण सारे जिम बंद थे तो उन्हें घर से ही अपनी फिटनेस का ख्याल रखना था। कभी कभी तापसी पन्नू सड़क पर दौड़ लगाती थीं तो बाकी समय दिन में दो बार घर पर ही वर्कआउट करती थीं।

    सहनी पड़ी थी आलोचना

    सहनी पड़ी थी आलोचना

    जब रश्मि रॉकेट से तापसी पन्नू का पहला लुक बाहर आया तो उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। किसी ने उनके दबे हुए रंग के बारे में बात की तो बाकी लोगों ने पक्षपात के बारे में बात की। लेकिन तापसी पन्नू को इन आलोचनाओं से कुछ खासा फर्क नहीं पड़ा।

    फिल्म के साथी

    फिल्म के साथी

    इसके बाद फिल्म से दूसरी तस्वीर सामने आने पर भी तापसी पन्नू को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था। फिल्म में तापसी पन्नू का साथ दिया है प्रियांशु पायन्यूली। फिल्म के लिए तापसी पन्नू ने जो भी ट्रेनिंग की है उसके लिए उन्होंने Steroids ना लेने की ठानी थी जिससे कि तापसी के शरीर पर कोई विपरीत असर ना पड़े।

    ली थी Athletic ट्रेनिंग

    ली थी Athletic ट्रेनिंग

    फिल्म के लिए तापसी पन्नू ने एथलेटिक ट्रेनिंग ली है। तापसी लगातार अपने वर्कआउट और ट्रेनिंग सेशन के वीडियो भी शेयर करती थीं। शूटिंग के दौरान तीसरे ही दिन तापसी का कहना था कि उनके शरीर ने जवाब दे दिया है। कुछ दिन ऐसे आते थे कि तापसी में दौड़ने क्या, चलने की भी हिम्मत नहीं होती थी। कभी कभी उन्हें शूट रोकना पड़ता था जिससे कि कम से कम वो चलने की हालत में बचें।

    रश्मि रॉकेट के पहले ही अगला पड़ाव

    रश्मि रॉकेट के पहले ही अगला पड़ाव

    रश्मि रॉकेट की रिलीज़ से पहले ही तापसी पन्नू अपने करियर के अगले पड़ाव पर पहुंच चुकी हैं। तापसी पन्नू ने अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च कर दिया है जिसके तहत वो अपनी पहली फिल्म ब्लर की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। फिल्म में तापसी पन्नू का साथ दे रहे हैं गुलशन देवैया और फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं सेक्शन 375 के डायरेक्टर अजय बहल।

    शाबाश मिट्ठू पर भी चल रहा है काम

    शाबाश मिट्ठू पर भी चल रहा है काम

    तापसी पन्नू, रश्मि रॉकेट के अलावा, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक पर भी काम कर ही हैं। फिल्म का नाम है शाबाश मिट्ठू और फिल्म से तापसी पन्नू का पोस्टर रिलीज़ किया जा चुका है। देखना है कि अपने सशक्त महिला किरदारों से तापसी अपने करियर को कौन सी नई दिशा देती हैं।

    रश्मि रॉकेट में तापसी पन्नू के अलावा श्वेता त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु पायन्यूली मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। तापसी पन्नू ने यूं तो अपनी शुरूआत साउथ की फिल्म इंडस्ट्री से की थी लेकिन धीरे धीरे उन्होंने बॉलीवुड में अपने पैर जमा ही लिए।हाल फिलहाल तापसी पन्नू काफी चर्चा में रहीं। सबसे पहला तो ये कि उन्होंने बेस्ट एक्ट्रेस के लिए आखिरकार अपना पहला फिल्मफेयर अवार्ड जीता। इसके अलावा, उनके घर पड़ी आईटी रेड की भी चर्चा ज़ोरों पर रही।

    English summary
    Tapsee Pannu's Rashmi Rocket has been aquired by Zee 5 for a direct to digital release. The film will hit your personal screens in Dussehra weekend.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X