For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्टार प्लस फिर नं.1

    |

    star plus logo new
    स्टार प्लस देखने वालों के लिए एक बढ़िया खबर है। क्योंकि स्टार का स्टार इस बाऱ भी सबसे ऊपर और सबसे ज्यादा चमक रहा है। चैनल को इस हफ्ते 443 जीआरपी (ग्रॉस रेटिंग प्‍वाइंट) हासिल हुए हैं। इससे पहले 2007 में 'कौन बनेगा करोड़पति" के फाइनल शो के लिए स्‍टार प्‍लस को इतनी ज्‍यादा जीआरपी मिली थी। इसका मतलब हुआ कि पिछले 168 हफ्ते यानि करीब साढे तीन साल तक कोई भी टीवी चैनल इतनी अधिक जीआरपी हासिल नहीं कर सका है। यानी स्टार प्लस ही नम्बर वन है।

    देखे : आयशा का फर्स्‍ट लुक

    स्‍टार प्‍लस को मिली इस कामयाबी की एक वजह हो सकती है कि चैनल का अवार्ड समारोह 'स्‍टार परिवार अवार्ड्स" का आयोजन इसी हफ्ते किया गया जिसकी टीवी रेटिंग 7.18 रही। इस अवार्ड समारोह के अलावा स्‍टार प्‍लस के चार शो इस हफ्ते के टॉन टेन में शामिल रहे। इनमें 'बिदाई" को 5.8 टीवी रेटिंग अंक, 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है" को 5.7 टीवीआर, 'प्रतिज्ञा" को 5.5 टीवीआर और नए धारावाहिक 'तेरे लिए" को चार टीवीआर हासिल हुए।

    देखे : रेस-2 में प्रियंका चोपड़ा

    स्‍टार इंडिया के एक्‍जीक्‍यूटिव वाइस प्रेसिडेंट अनुपम वासुदेव कहते हैं कि उन्‍होंने नए धारावाहिक को कम से कम तीन टीवी रेटिंग अंक हासिल करने की उम्‍मीद की थी लेकिन इसने उम्‍मीदों से कहीं बेहतर प्रदर्शन किया। उन्‍होंने इस शो के बेहतरीन प्रदर्शन का श्रेय इसके मार्केटिंग कैम्‍पेन को दिया। स्‍टार प्‍लस 28 जून से एक और नया शो 'चांद छुपा बादल में" शुरू करने जा रहा है। इसका प्रसारण रात आठ बजे किया जाएगा।

    देखे : किस पर आया मिनिषा का दिल?

    जीआरपी की इस लड़ाई में स्टार के पीछे कलर्स और जी टीवी रहे। केवल कलर्स के बालिका वधू धारावाहिक ने टॉप टेन में जगह पायी।जबकि उतरन, ना आना इस देश में लाडो, लागी तुढसे लगन, ये प्यार न होगा कम धारावाहिक औसत रहे। जबकि जी टीवी का डास इंडिया डांस हमोशा की तरह इस बाऱ भी डांस शो में सबसे ऊपर और आगे रहा ।

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X