For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्‍पीड बॉलीवुड में रविवार की बड़ी खबरें

    By Ians
    |

    मुंबई। इस सप्‍ताह बॉलीवुड की हर बड़ी खबर आप यहां देख सकते हैं, हम आपके लिये लाये हैं स्‍पीड न्‍यूज, जिसमें आप पढ़ सकेंगे हर खबर सुपर फास्‍ट स्‍पीड से। स्‍पीड न्‍यूज से पहले हम बात करेंगे सप्‍ताह की सबसे चर्चित फिल्‍म काई पो चे की। अरे हां, फिल्‍म जबर्दस्‍त को मत भूलिये। यह फिल्‍म भी इस समय अन्‍य फिल्‍मों से कह रही है, 'काई पो चे'।

    युवाओं की भावनाओं को उद्वेलित करने वाली और वर्तमान से कहीं आगे भविष्य की फिल्मों को रास्ता दिखाने वाली 'काई-पो-चे' शब्‍द गुजरात से आया। गुजरात में पतंगें उड़ाते वक्त एकदूसरे को चुनौती देने के अंदाज में पुकारा जाने वाले शब्द 'काई-पो-चे' है। लेकिन वास्तव में फिल्म में पतंग उड़ाने का सिर्फ एक दृश्य है। काई-पो-चे गगन में विचरती मुक्त आत्माओं की कहानी है, जिसमें चरित्रों को इतनी खूबसूरती से पिरोया गया है कि आप उन्हें हमेशा अपने साथ रखना चाहेंगे।

    यह मुक्ताकाशी स्वतंत्र आत्माएं गुनगुनी धूप की तरह अपने भीतर महत्वाकांक्षाओं, अभिलाषाओं तथा उम्मीदों को पालती हैं, लड़खड़ाती हैं तथा फिर अपने पैरों पर खड़ी हो जाती हैं। शांत एवं तनावरहित गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी काई-पो-चे तीन अलग-अलग स्वभाव के युवाओं की दोस्ती तथा उनके गुजरात में अपनी पहचान की तलाश करने की कहानी हैं। यह फिल्म है तो चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित लेकिन इसकी दृश्य रचना तथा कहन शैली इसे कहीं ऊपर ले जाती है।

    चौथी किरदार एक लड़की है। ये लोग जीवन के ऐसे मोड़ पर पहुंचते हैं जहां अस्तित्व की लड़ाई बेहद धीरे से उन्हें अपनी जद में लेती है। लेकिन मानव निर्मित एवं प्राकृतिक आपदाओं के संयोग से यह संकट मीडियम क्‍लास फैमिली के अस्तित्व को रसातल में धकेल देने वाला साबित होता है।

    फिल्‍म जबर्दस्‍त की जबर्दस्‍त कमाई

    फिल्‍म जबर्दस्‍त की जबर्दस्‍त कमाई

    चेन्नई। दक्षिण के अभिनेता सिद्धार्थ अभिनीत हास्य और रुमानियत पर आधारित तेलुगू फिल्म 'जबरदस्त' ने विश्वभर में प्रदर्शन के दिन लगभग 5.38 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का प्रदर्शन हैदराबाद में हुए दो विस्फोट के अगले दिन शुक्रवार को किया गया। व्यापार विश्लेषक त्रिनाथ ने कहा, "फिल्म ने प्रदर्शन के दिन लगभग 5.38 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह बेहद आश्चर्य की बात है कि यह एक दिन पूर्व हैदराबाद में हुए धमाके के बावजूद अच्छी कमाई करने में सफल रही।"

    फिल्म का निर्देशन नंदिनी रेड्डी ने किया है। सिद्धार्थ के अलावा इसमें सामंथा रथ प्रभु, नित्या मेनन, श्री हरि, वेन्नेला किशोर और टैगुबोथु रमेश भी हैं।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    8 मार्च को भारत में '21 एंड ओवर'

    8 मार्च को भारत में '21 एंड ओवर'

    मुंबई। हॉलीवुड फिल्म '21 एंड ओवर' भारत में अपने निर्धारित समय से एक सप्ताह बाद आठ मार्च को प्रदर्शित हो रही है।यह अमेरिका में एक मार्च को प्रदर्शित होगी। 'द हैंगओवर' फिल्म से चर्चित हुई जोड़ी जॉन लुकास और स्काट मूर द्वारा लिखी और बनाई गई इस फिल्म के बारे में ऐसी सम्भावनाएं हैं कि यह युवा भारतीयों को पसंद आएगी। इस फिल्म में जेफ चैंग की जिंदगी दिखाई गई है जिसका किरदार जस्टिन चॉन ने किया है। जस्टिन इसमें एक जिम्मेदार कॉलेज छात्र बने हैं। चीजें तब खराब हो जाती हैं जब उनके दो प्रिय मित्र उन्हें उनके 21वें जन्मदिन पर बाहर ले जाते है और जिसके दूसरे दिन उनका महत्वपूर्ण साक्षात्कार रहता है।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    यूटीवी की नई फिल्म अभिषेक कपूर संग

    यूटीवी की नई फिल्म अभिषेक कपूर संग

    मुंबई। फिल्म 'काई पो चे ' की अपार सफलता के बाद फिल्म निर्माण कम्पनी यूटीवी मोशन पिक्च र ने फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ अगली फिल्म के लिए अनुबंध किया है।शुक्रवार को अभिषेक कपूर निर्देशित और मशहूर लेखक चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित फिल्म 'काई पो चे' को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद यूटीवी ने कपूर को अपनी अगली फिल्म में बतौर निर्देशक लेने का फैसला लिया है। डिजनी यूटीवी के महाप्रबंधक सिद्धार्थ राय कपूर ने बताया, "काई पो चे' के साथ अभिषेक कपूर ने एक तरफ बॉक्सऑफिस पर झंडे गाड़े हैं, दूसरी तरफ समीक्षकों का दिल भी जीता है। हम दूसरी फिल्म के लिए उनके साथ अनुबंध करने को लेकर रोमांचित हैं। आगे भी सिद्धार्थ हमारी कई फिल्मों के निर्देशक होंगे।" 'काई पो चे' में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार यादव और अमित साध ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    'जुगलबंदी' में संगीत देंगे अमित त्रिवेदी

    'जुगलबंदी' में संगीत देंगे अमित त्रिवेदी

    मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक समीर शर्मा ने अपनी हिन्दुस्तानी शास्त्रीय संगीत पर आधारित अगली फिल्म 'जुगलबंदी' में संगीत देने के लिए अमित त्रिवेदी को चुना है। शर्मा के लिए संगीत घरानों और विभिन्न रागों की जटिल और सभ्रांत दुनिया को फिल्म के माध्यम से युवा वर्ग के सामने रखना एक बड़ी चुनौती होगी। दो संगीतकारों गुरु और शागिर्द और विशुद्ध संगीत पर आधारित फिल्म 'जुगलबंदी' का संगीत अमित त्रिवेदी देंगे, जिन्होंने 'देव डी', 'इश्कजादे' 'इंग्लिश विंग्लिश' जैसी फिल्मों का संगीत दिया है।

    त्रिवेदी ने हाल ही में फिल्म 'लव शव ते चिकन खुराना' का संगीत दिया था। शर्मा कहते हैं, "क्या आप सोच सकते हैं कि एक गुजराती संगीतकार पंजाबी फिल्म के लिए इतना शानदार पंजाबी संगीत बना सकता है। एक ऐसा संगीतकार जिसे हर तरह के संगीत की समझ है, मेरी फिल्म के लिए बिल्कुल सटीक है।" चिंता की बात सिर्फ यह है कि आज का औसत युवा वर्ग भारतीय शास्त्रीय संगीत में कितनी रुचि रखता है। शर्मा अपनी फिल्म में पारम्परिक हिन्दुस्तानी शास्त्रीय संगीत और पश्चिमी संगीत का समायोजन दिखाने का इरादा रखते हैं।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    'हिम्मतवाला' में सोनाक्षी का आइटम

    'हिम्मतवाला' में सोनाक्षी का आइटम

    मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा फिल्म 'हिम्मतवाला' के आइटम गाने 'थैंक गॉड इट्स फ्राइडे' में नृत्य करेंगी। फिल्म के निर्देशक साजिद खान का कहना है कि इस गाने के लिए सोनाक्षी उनकी पहली और आखिरी पसंद थीं। साजिद ने शुक्रवार को इस गाने के लांच के मौके पर कहा, "सोनाक्षी मेरी पहली और आखिरी पसंद थीं। मैंने तय कर लिया था कि अगर वह तैयार नहीं होतीं तो मैं यह गाना ही फिल्म से निकाल दूंगा।"

    सोनाक्षी को इस गाने में दो प्रसिद्ध अभिनेत्रियों की तरह दिखाया गया है। एक में वह 'शान' की परवीन बॉबी लग रही हैं और दूसरे में 'चालबाज' की श्रीदेवी। सोनाक्षी ने हाल ही में 'ओह माय गॉड' फिल्म में 'गो गो गोविंदा' आइटम गाना किया था। 'हिम्मतवाला' में अजय देवगन और तमन्ना भूमिका में हैं और यह 29 मार्च को प्रदर्शित होगी।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    महाकुंभ में स्‍नान करने गई थीं हुमा

    महाकुंभ में स्‍नान करने गई थीं हुमा

    मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी को फिल्म 'एक थी डायन' के कलाकार और इसकी निर्मात्री एकता कपूर के साथ पिछले दिनों इलाहबाद में देखा गया लेकिन हुमा के मुताबिक यह यात्रा फिल्म के प्रचार के मकसद से नहीं की गई थी। हुमा ने कहा, "हम महाकुम्भ में स्नान करने गए थे। फिल्म का प्रचार बहुत जल्द शुरू होगा और मैं इसको लेकर बेहद उत्साहित हूं।" फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, "'एक थी डायन' एक अलौकिक फिल्म है, इसमें इमरान हाशमी, काल्की कोचलिन और कोंकणा सेन हैं। फिल्म का निर्माण विशाल भारद्वाज और एकता कपूर ने मिलकर किया है। मैं इसके बारे में और ज्यादा नहीं बता सकती। कानन अय्यर निर्देशित 'एक थी डायन' 18 अप्रैल को प्रदर्शित होगी।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    कैंसर पर क्‍या बोलीं शिल्पा

    कैंसर पर क्‍या बोलीं शिल्पा

    मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का मानना है कि कैंसर के बढ़ते मामलों की वजह लोगों की जीवनशैली है। 40 वर्षीया शिल्पा ने शुक्रवार को 'कैंसर एड एंड रिसर्च फाउंडैशन' के एक कार्यक्रम में कहा, "मुझे लगता है कि कैंसर एक आम बीमारी बन गई है। पहले हम थायरॉइड और मधुमेह जैसी बीमारियों के बारे में सुनते थे लेकिन अब दुर्भाग्य से हर दूसरा व्यक्ति कैंसर पीड़ित है। यह बहुत भयावह है और मुझे लगता है कि यह हमारी जीवनशैली की वजह से भी बढ़ रहा है।"

    उन्होंने कहा, "हर तरफ प्रदूषण है। हम रसायन मिश्रित और खराब भोजन ले रहे हैं और हमारी जीवनशैली में भी गिरावट आई है। मेरा लोगों से आग्रह है कि वे स्वस्थ जीवन के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं।" शिल्पा ने इस दौरान कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ समय बिताया।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    'चार साहबजादे' का पोस्टर जारी

    'चार साहबजादे' का पोस्टर जारी

    मुंबई। निर्देशक हैरी बावेजा ने अपनी पंजाबी 3डी एनिमेशन फिल्म 'चार साहबजादे' का पहला पोस्टर जारी किया। गुरु गोविंद सिंह पर बनाई गई इस पहली फिल्म को हैरी अंतर्राष्ट्रीय भाषाओं में भी प्रदर्शित करेंगे। हैरी ने कहा, "सिनेमा के इतिहास में पहली बार इस विषय पर फिल्म बन रही है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसके लिए काफी सम्भावनाएं हैं और हम लगभग सभी अंतर्राष्ट्रीय भाषाओं में इसे प्रदर्शित करेंगे।"

    यह पूछे जाने पर कि उन्होंने फीचर की बजाए एनिमेशन फिल्म क्यों बनाई, हैरी ने कहा, "हमारे धर्म में गुरु गोविंद सिंह के परिवार पर फीचर फिल्म बनाने की इजाजत नहीं है इसलिए हमें एनिमेशन फिल्म बनानी पड़ी। हम उन्हें जीवंत रूप में भी नहीं दिखा सकते और इसीलिए फिल्म में सिर्फ उनकी छवि दिखाई गई है।" 'चार साहबजादे' गुरु गोविंद साहब के चार बेटों के बलिदान की कहानी है।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    80 के दशक की पोशाक में दिखीं सोनाक्षी

    80 के दशक की पोशाक में दिखीं सोनाक्षी

    मुंबई। साजिद खान की फिल्म 'हिम्मतवाला' के एक गाने के लांच के मौके पर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में 80 के दशक में डिस्को गाने में पहने जाने वाले पोशाक में नजर आईं। सोनाक्षी ने कहा कि इस गाने में उन्हें 'शान' की परवीन बॉबी की तरह दिखाया गया है। क्या वह गाने में गुजरे जमाने की अभिनेत्री रीना राय की तरह दिखती हैं? जवाब में साजिद ने कहा, "रीना, सोनाक्षी की तरह लगती हैं। हमने गाने के लिए जो दो पोशाकें चुनी हैं उनमें से एक वह है जो परवीन ने 'शान' फिल्म के एक गाने में पहनी थी। दूसरी वह जो श्रीदेवी ने 'चालबाज' में पहनी थी। आप उनकी तुलना किसी दूसरी हिरोइन से नहीं कर सकते, उनकी अपनी ही शैली है।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    'दिया और बाती हम' की 400 एपिसोड पूरे

    'दिया और बाती हम' की 400 एपिसोड पूरे

    मुंबई। टेलीविजन धारावाहिक 'दिया और बाती हम' ने 400 कड़ियां पूरी कर ली है और इसकी मुख्य कलाकार दीपिका सिंह धारावाहिक को दर्शकों से मिल रहे प्यार से बेहद खुश हैं। दीपिका ने धारावाहिक की सफलता के मौके पर आयोजित दावत पर कहा, "हम दर्शकों के आभारी हैं जिन्होंने 400 कड़ियां देखीं और हमारे काम को सराहा। हम बीच-बीच में सामाजिक मुद्दे उठाते हैं और हमें डर रहता है कि लोग इसे पसंद करेंगे या नहीं। लेकिन दर्शकों ने इसे पसंद किया है जिसकी मुझे खुशी है।" 'दिया और बाती हम' की शुरुआत स्टार प्लस पर 29 अगस्त 2011 को हुई थी। इसमें दीपिका ने संध्या और अनास राशिद ने उनके पति सूरज राठी की भूमिका निभाई है।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Film Kai Po Che has done great job till now. With this positive approach get all big news of Sunday Bollywood here on one platform.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X