For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोहम शाह ने इंडस्ट्री में पूरे किए अपने 10 साल, अपने सफर को याद करते हुए लिखा इमोशनल नोट

    By Filmibeat Desk
    |

    सोहम शाह को आज इंडस्ट्री में 10 साल पूरे हो गए हैं और अभिनेता ने श्री गंगानगर में अपने जीवन से एक लंबा सफर तय किया है। अभिनेता ने 2012 में 'शिप ऑफ थीसस' के साथ अपनी शुरुआत की और तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सोहम बचपन से ही एक अभिनेता बनना चाहता थें, लेकिन उनकी परिस्थितियों ने उन्हें मजबूर कर दिया। अभिनेता ने बार-बार 'द बिग बुल', 'सिमरन', 'तुम्बाड', 'तलवार' और 'न्यू बोर्न्स' जैसी कुछ और फिल्मों में अपने प्रदर्शन के साथ खुद को साबित किया हैं।

    टॉप जोश बांग्ला क्रिएटर कुलेर अचार के प्रीमियर में शामिल हुएटॉप जोश बांग्ला क्रिएटर कुलेर अचार के प्रीमियर में शामिल हुए

    महारानी में उनका प्रदर्शन एक बड़ी सफलता थी और अब सोहम महारानी 2 में नजर आने वाले हैं। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में बात करते हुए, सोहम कहते हैं, "एक अभिनेता के रूप में मेरे दस साल हो गए हैं और जब मैं अपनी अब तक की यात्रा को देखता हूं, तो यह बहुत ही वास्तविक है। यह आसान नहीं रहा है और मैं ऐसी जगह से हूं जहां हम अभिनेताओं और उनके काम के प्रशंसक रहे हैं।

    मुझे याद है, एक समय था जब मनोज बाजपेयी सर श्री गंगानगर में शूटिंग कर रहे थे इसलिए मैंने उनकी एक झलक पाने के लिए 30-40 किलोमीटर का सफर तय किया। मैं तब सपना देखता था कि मैं एक दिन अभिनेता बन जाऊंगा और आज, मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं, मैं अभिनय कर रहा हूं, परियोजनाओं का निर्माण कर रहा हूं"।

    उन्होंने आगे कहा, "मैंने शिप ऑफ थीसस जैसी फिल्म के साथ शुरुआत की, जो एक विशिष्ट फिल्म थी और अब आज, मैं महारानी जैसे बड़े पैमाने पर और व्यापक रूप से सराहा जाने वाला शो कर रहा हूं। इसके अलावा, मुझे तुम्बाड, सिमरन और तलवार में एक अभिनेता के रूप में अभिनय करने का अवसर मिला।

    मैं कहूंगा कि यह मेरे लिए एक जादुई सफर रहा है और मेरे करियर का सबसे अहम फेज जिसे मैं हमेशा संजों के रखुंगा और वो यह है कि मुझे इरफान साहब के साथ काम करने का मौका मिला और यह सबसे अच्छी चीज थी जो जीवन ने मुझे इस सफर के दौरान दी है। मैं इस बात को लेकर बेहद उत्साहित हूं कि यह यात्रा आगे कैसे आगे बढ़ेगी।" इस मौके पर सोहम शाह ने अपने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही भावनात्मक नोट लिखा है,

    "दोस्तों 10 साल हो गए है इस यात्रा को...मैंने शिप ऑफ थीसस जैसे जेम के साथ शुरूआत की....इतने सालों में मैंने कई अलग अलग तरह के किरदार निभाए, हर एक की अपनी कहानी , चुनौतियों और पूर्ति के साथ ... बड़े होने के दौरान, मैं हमेशा लार्जर देन लाइफ किरदार निभाना चाहता था, और मुझे खुशी है कि मुझे अब महारानी के साथ ऐसा करने का अवसर मिला है और उम्मीद है कि आगे कई और ऐसे किरदार है। सभी हिट और मिसेस के लिए हमेशा आभारी।

    ऑन टू नेक्स्ट 10 ईयर्स:) " #10YearsOfShipOfTheseus. हर परफॉर्मेंस के साथ सोहम शाह ने हमेशा एक अभिनेता के तौर पर खुद को साबित किया है। एक छोटे से शहर से बी-टाउन तक का उनका सफर संघर्षों से भरा रहा है और एक प्रेरणा रहा है।

    स्टार ने अपने सपनों और महत्वाकांक्षाओं की रक्षा के लिए लगातार लड़ाई लड़ी है। अब समय आ गया है जब उनकी मेहनत का उन्हें अच्छा फल मिलेगा। उनकी कहानी न केवल याद रखने के काबिल है बल्कि यह युवाओं को अपने सपनों को साकार करने के लिए प्रेरित भी करती है। ेबता दें, सोहम शाह के पास महारानी 2, दहाड़ जैसी कुछ और एंथोलॉजी है।

    English summary
    Bollywood Actor Sohum Shah completed his 10 years in the industry, wrote an emotional note remembering his journey. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X