For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिंगर शान, सोनू निगम सहित 35 कलाकारों ने कोविड -19 राहत के लिए मिलाया हाथ- ऐसे करेंगे मदद

    |

    राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पल्लवी जोशी भारतीय कलाकारों के साथ कोविड -19 राहत प्रयासों को सपोर्ट करने के लिए शनिवार, 5 जून को एक लाइव कॉन्सर्ट को होस्ट करेंगी। फन्ड जुटाने के लिए कलाकार 'एक साथ: इंडिया विल राइज अगेन' नामक एक संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शन करेंगे. कोविड प्रभावित अनाथों, विधवाओं, विकलांग लोगों, शरणार्थियों, प्रवासियों, अल्पसंख्यकों और कलाकारों के लिए।

    अभिनेता अनुपम खेर अपने अनुपम खेर फाउंडेशन, प्रसिद्ध निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री और अभिनेत्री पल्लवी जोशी के साथ अपने आई एम बुद्धा फाउंडेशन के तहत ग्लोबल कश्मीरी पंडित डायस्पोरा (जीकेपीडी) के साथ हाथ मिलाया है ताकि आपको यह संगीत कार्यक्रम लाया जा सके। सेवा इंटरनेशनल फाउंडेशन, कश्यप सेवा फाउंडेशन और यूएस इंडिया प्रगति फाउंडेशन भी इस आयोजन का समर्थन कर रहे हैं। कॉन्सर्ट में 35 कलाकार शामिल होंगे।

    कलाकारों की लाइनअप में सोनू निगम, अलका याज्ञनिक, शिल्पा राव, कैलाश खेर, शान, हरिहरन, दलेर मेहंदी, अनूप जलोटा, पापोन, पंकज उधास, प्रसून जोशी, पद्म श्री सुरेश वाडकर, साधना सरगम, पद्म श्री मालिनी अवस्थी, जतिन और शामिल हैं। राहुल पंडित, स्वप्निल बंदोदकर, सुगंधा दाते, अनुराधा पालकुर्थी, सुनयना काचरू भिड़े, श्रेया कौल, आनंद शर्मा और एसआरजीएमपी संगीतकार, तलत अजीज, अन्नू मलिक, मनोज मुंतशिर और नीरजा पंडित भी शामिल हैं।

    अभिनेत्री पल्लवी जोशी ने कहा, "फिल्म उद्योग हमेशा सबसे कठिन समय में मदद करने के लिए एक साथ आया है, शायद सूखा, अकाल, या हमारे देश की सीमाओं पर हमारे सैनिकों का मनोरंजन। फिल्म उद्योग कभी भी खड़े होने और अपने देश के पुरुषों और महिलाओं की मदद करने से नहीं चूका है। यह एक है फिल्म जगत की महान विरासत और मुझे बहुत खुशी है कि कलाकारों की पीढ़ी ने इस विरासत को पहचाना और उसी संस्कृति का पालन किया। इस बार भी इसने मेरे या अनुपम जी (खेर) से सिर्फ एक कॉल किया और हर कोई नि:संकोच होकर तैयार हो गए हैं। मैं उनके समर्थन के लिए उन सबको को धन्यवाद देती हूँ।"

    म्यूजिक कॉन्सर्ट के बारे में बात करते हुए, गायक शान ने कहा, "जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ये कठिन समय हैं और COVID प्रभावित व्यक्तियों और उनके परिवारों को कुछ राहत लाने के प्रयासों को आगे बढ़ाने की है। ग्लोबल कश्मीरी पंडित डायस्पोरा और आई एम बुद्धा फाउंडेशन ने फंड जुटाने और उनके जीवन में कुछ मुस्कान और मनोरंजन लाने के लिए हाथ मिलाया है। मुझे एक साथ आने और इस कारण का हिस्सा बनने के लिए अपनी फ्रटर्निटी से जुड़कर बहुत खुशी हुई। मैं आपसे योगदान करने का आग्रह करता हूं। भारत को हमारी जरूरत है। चलो यह "एक साथ" करते हैं।"

    सदाबहार गायिका साधना सरगम ने कहा, "2020 से अब तक, कोविड 19 के कारण, हम सभी पूरी दुनिया और अपने देश की स्थिति से अवगत हैं। ग्लोबल कश्मीरी पंडित डायस्पोरा (जीकेपीडी), आई एम बुद्धा फाउंडेशन और अनुपम खेर फाउंडेशन 'एक साथ: इंडिया विल राइज अगेन कॉन्सर्ट फॉर कोविड रिलीफका आयोजन कर रहे हैं। मैं पल्लवी जोशी का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे यह मौका दिया और मेरी तरफ से एक छोटा सा योगदान हैं।'

    पदम श्री मालिनी अवस्थी ने कहा, 'मुझे बहुत खुशी है कि हम सब 'एक साथ: इंडिया विल राइज अगेन' कॉन्सर्ट में एक साथ आ रहे हैं। जो नाम इसका हैं, वे अपने आप में सब कुछ कह देता हैं। हम सभी का कर्तव्य है कि इस संकट की घड़ी को पूरा सहयोग करें, हम एक साथ आगे बढ़ें और कोविड के कारण कठिन परिस्थिति का सामना कर रहे निराशाजनक लोगों को मदद करें। मेरा यह सौभाग्य है की मैं इस कॉन्सर्ट का हिस्सा हूँl हम कलाकार हैं और मुझे भी लगता है कि एक कलाकार का पहला कर्तव्य मानवता होना चाहिए।'

    निक्की तंबोली ने सेक्सी वीडियो में दिखाया ग्लैमरस अवतार, ड्रेस फ्लॉन्ट करती आईं नजर Videoनिक्की तंबोली ने सेक्सी वीडियो में दिखाया ग्लैमरस अवतार, ड्रेस फ्लॉन्ट करती आईं नजर Video

    राज पंडित ने कहा, "अनुपम खेर जी इस कठिन समय में लोगों की हर तरह की मदद करने में सबसे आगे रहे हैं। इसलिए जब उन्होंने मुझे इस अविश्वसनीय अनुदान संचय का हिस्सा बनने और सलीम-सुलेमान के साथ परफॉर्म करने के लिए बुलाया, तो मैं बहुत उत्साहित था। संगीतकारों के रूप में, यह कम से कम हम कर सकते हैं और मुझे उम्मीद है कि लोग बड़ी संख्या में इस नेक काम में योगदान देंगे।"

    आशा के लिए भारत के लिए एक साथ और सभी के लिए एक उज्ज्वल भविष्य।

    English summary
    singer shaan, sonu nigam and 35 artist join hands for covid-19 relief fund
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X