For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'हमारी फिल्म भव्य सेट के बारे में नहीं है, सरदार उधम सिंह के बारे में है'- शूजीत सरकार

    |

    हाल ही में एक इवेंट में, शूजीत सरकार ने अपनी आगामी फिल्म सरदार उधम के बारे में बात की थी, जो 16 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। सरदार उधम की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, शूजीत ने कहा, "ज्यादातर फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है। हम 1990 के दशक को जीवंत करने में कामयाब रहे हैं, लेकिन मैं वास्तव में नहीं जानता कि एक युग कैसे बनाया जाए, बल्कि लंदन में मैं पहली बार गया था। फिल्म में आप जो कुछ भी देखेंगे वह पुरातन फुटेज, बीबीसी फिल्म्स से डॉक्युमेंट्रीज़ और राष्ट्रीय संग्रह की तस्वीरें हैं।"

    जलियांवाला बाग के दृश्य को फिर से बनाने के बारे में बात करते हुए, शूजीत ने कहा, "जलियांवाला बाग के दृश्य को वास्तविक स्थान पर शूट नहीं किया जा सकता था, इसलिए हमें अन्य विकल्पों के बारे में सोचना पड़ा। अमृतसर में लोग दयालु थे और चीजों के साथ हमारी मदद की। हम जो फिल्म बना रहे हैं वह बड़े भव्य सेट या बड़े बजट के बारे में नहीं है। यह सरदार उधम सिंह के बारे में है।"

    महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमाघर, सरकार ने जारी किये गाइडलाइंसमहाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमाघर, सरकार ने जारी किये गाइडलाइंस

    निर्देशक ने कहा, "जब हमने लंदन के दृश्यों को रूस में और कुछ को साइबेरिया में भी शूट किया, तो बहुत सारे अस्थायी काम किए गए। इस बारे में सुनकर लंदन के एक्टर्स भी हैरान रह गए। मेरा काम दुनिया को विश्वास दिलाना था। यह वह जगह है जहां वीएफएक्स टीम की एंट्री होती है और मुझे लगता है कि हमने अपने काम के साथ बहुत अच्छा काम किया है और बाकी लोगों की धारणा पर आधारित है।"

    Sardar Udham

    INTERVIEW: तापसी पन्नू रियल लाइफ रॉकेट हैं, उनके साथ चलने के लिए आपको भी रॉकेट बनना पड़ेगाINTERVIEW: तापसी पन्नू रियल लाइफ रॉकेट हैं, उनके साथ चलने के लिए आपको भी रॉकेट बनना पड़ेगा

    शूजीत ने विकी कौशल के बारे में बात करते हुए, यह भी बताया कि उन्होंने उरी नहीं देखी थी और मसान को अपनी पहली फिल्म के रूप में चुनने के लिए विकी को धन्यवाद दिया। मसान में विकी का कैरेक्टर शूजीत के लिए इस फिल्म के लिए सरदार उधम सिंह के रूप में उन्हें लेने का निर्णायक कारक था।

    यह आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी सरदार उधम सिंह की कहानी पर आधारित है, जो एक वीर और देशभक्त व्यक्ति थे, जिन्होंने भारत की ब्रिटिश अधीनता के खिलाफ निस्वार्थ और साहसपूर्वक लड़ाई लड़ी थी। यह फिल्म 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार में बेरहमी से मारे गए अपने प्यारे भाइयों के जीवन का बदला लेने के लिए सरदार उधम के अडिग मिशन पर केंद्रित है।

    शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित, रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित, फिल्म में विक्की कौशल के साथ शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और क्रिस्टी एवर्टन मुख्य भूमिका में हैं और अमोल पाराशर एक विशेष भूमिका में हैं। भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 16 अक्टूबर से इस दशहरे पर सरदार उधम देख सकते हैं।

    English summary
    Recently in an event, Shoojit Sircar said that the film 'Sardar Udham' is not about big sets, but the character. He revealed that he didn't have a large budget, but found the right places to shoot Sardar Udham.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X