For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म से ज्यादा संजय की चिंता है!

    |

    संजय दत्त को सुप्रीम कोर्ट द्वारा पांच साल जेल में सजा काटने का फैसला सुनाने के बाद से बॉलीवुड में हर कोई चिंतित है। हर कोई संजय दत्त और उनके परिवार के लिेए दुआ मांग रहा है। संजय दत्त की कुछ फिल्में भी पाईपलाईऩ में थे जिनकी रिलीज पर अब आंच आ गयी है। लेकिन इऩ फिल्मों के निर्माता और निर्देशकों को फिल्म से ज्यादा संजय दत्त की चिंता है। संजय दत्त की इस साल आने वाली फिल्म 'पुलिसगीरी' के निर्माता टी.पी. अग्रवाल गुरुवार को अभिनेता संजय दत्त को टाडा मामले में दोषी पाए जाने से अपनी फिल्म को होने वाले नुकसान से जरा भी चिंतित नहीं हैं। उनका कहना है कि फिल्म या फिल्म के बजट से ज्यादा उनके लिए संजय महत्वपूर्ण हैं।

    अग्रवाल ने आईएएनएस से कहा, "मुझे फिल्म की कोई चिंता नहीं है, मेरे लिए संजय की सुरक्षा मायने रखती है। संजय से मेरे काफी अच्छे रिश्ते हैं और वह बहुत अच्छे इंसान हैं।" दूसरी तरफ फिल्म निर्देशक सुभाष कपूर जो कि मुन्नाभाई सीरीज की अगली फिल्म शुरु करने वाले हैं का कहना है कि 'मुन्नाभाई' श्रृंखला के अगले संस्करण की कल्पना अभिनेता संजय दत्त के बगैर नामुमकिन है। सर्वोच्च अदालत ने दत्त को 1993 मुम्बई धमाकों का दोषी पाए जाने के बाद गुरुवार को पांच साल कैद की सजा सुनाई है।कपूर ने आईएएनएस से कहा, "मैं संजय के बिना 'मुन्नाभाई' के निर्माण के बारे में सोच ही नहीं सकता। दुर्भाग्य से कुछ बातें हमारे बस में नहीं होती हैं। मैं भी उतना ही हैरान हूं जितना कि आप।"

    कपूर ने कहा कि वह फिल्म के बारे में निर्माता विधु विनोद चोपड़ा से बात करेंगे। आपसी बातचीत के बाद ही हम फिल्म के विषय में कोई निर्णय लेंगे। सर्वोच्च न्यायालय द्वारा गुरुवार को अभिनेता संजय दत्त को टाडा मामलों में दोषी पाए जाने के बाद हिंदी सिनेमा जगत सदमें और दुख में है। लगभग 30 सालों से सिनेमा के दर्शकों का मनोरंजन कर रहे दत्त को सिनेमा जगत का हर इंसान अच्छा इंसान मानता है।

    English summary
    Sanjay Dutt is sentenced for imprisonment for 5 years by the Supreme court. Bollywood is in shock after hearing this news. Sanjay Dutt have to surrender himself in next 4 weeks. Bollywood is praying for Sanjay Dutt and His family.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X