For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलोक नाथ शराब पीकर मेरे कमरे में घुस आए और जबरदस्ती करने लगे- संध्या मृदुल

    |

    टीवी प्रोड्यूसर विनता नंदा और फिल्म हम साथ साथ हैं के क्रू सदस्या के बाद अब टीवी- फिल्म एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने भी आलोक नाथ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। संध्या ने विनता नंदा का समर्थन करते हुए अपने पोस्ट में लिखा कि उनके करियर की शुरुआती दिनों में ही आलोक नाथ ने उनके जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।

    सिंगर अभिजीत पर भी लगा यौन शोषण का आरोप- उनका रिएक्शन हैरान कर देगा

    संध्या ने लिखा- करियर के शुरुआती दिनों में मैं आलोक नाथ और रीमा लागू के साथ एक टेली फिल्म की शूटिंग कर रही थी। मैं आलोक नाथ की बहुत इज्जत करती थी और उत्साहित थी कि इतने सितारों के साथ मैं काम कर रही हूं। आलोक नाथ भी समय समय पर मेरी तारीफ किया करते थे और मुझे "God's own child" कहते थे।

    लेकिन जल्द ही मेरा भ्रम टूट गया। एक रात शूटिंग जल्दी खत्म हो गई तो हम सभी कास्ट मेंबर्स साथ साथ डिनर करने गए। वहां आलोक नाथ ने काफी शराब पी ली और मुझे अपने पास बुलाकर बैठने को कहा.. और कहने लगे कि तुम मेरी हो Etc etc.. मुझे कुछ अच्छा अनुभव नहीं हो रहा था। लेकिन मेरे कोस्टार्स ने मामले को समझा और मुझे तुरंत वहां से बाहर भेज दिया।

    मैं वापस कमरे में आ गई

    मैं वापस कमरे में आ गई

    संध्या ने लिखा- मैं बिना डिनर के ही वापस अपने रूम चली आई। काफी रात हो चुकी थी, मैं अपने कमरे में लेटी थी। जब कॉस्ट्यूम दादा मुझे अगले दिन के लिए कॉस्ट्यूम देने आए। मैंने उनसे कपड़े लिए और दरवाज़ा बंद कर दिया।

    आलोकनाथ जबरदस्ती घुस आए

    आलोकनाथ जबरदस्ती घुस आए

    कुछ ही मिनट हुए थे कि दरवाजे पर किसी ने खटखटाया। मैंने दरवाजा खोला तो नशे में धुत्त आलोक नाथ खड़े थे। मैंने तुरंत दरवाजा बंद करना चाहा। लेकिन वह धक्का देकर अंदर घुस आए और मेरे पीछे पड़ गए। वह चिल्लाए जा रहे थे कि तुम मेरी हो.. मैं बाथरुम की तरफ भागी, वह भी मेरे पीछे आए। फिर मैंने तुरंत वहां से निकलकर उन्हें बाथरुम में ही बंद कर दिया।

    मुझे गालियां देने लगे

    मुझे गालियां देने लगे

    मैं कमरे से निकलकर लॉबी में आई तो मेरे प्रोडक्शन हेड रिसेप्शन पर मिल गए। वो मेरे साथ रूम तक आए, और वहां जो देखा उसे देखकर हैरान रह गए। नशे में धुत्त आलोक मेरे कमरे से जाने से इंकार कर रह थे और मुझे गालियां दिये जा रहे थे। यहां तक की उस वक्त भी वह मुझे जबरदस्ती पकड़ने की कोशिश करते रहे।

    मैं बीमार पड़ गई

    मैं बीमार पड़ गई

    किसी तरह उन्हें मेरे कमरे से निकाला गया। और मेरे साथ मेरी हेयरड्रेसर को रहने की परमिशन दी गई। मुझे इतना गहरा सदमा लगा था कि मैं बीमार पड़ गई। अगले दिन मुझे आलोक नाथ के साथ ही एक सीन की शूटिंग करनी थी और मुझे यह सोच सोचकर ही बहुत अजीब लग रहा था।

    बात वहीं खत्म नहीं हुई

    बात वहीं खत्म नहीं हुई

    खैर, किसी तरह शूट खत्म हुई। लेकिन उनकी हरकतें नहीं सुधरी। वह रोज रोज होटल में मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाते रहते और फोन पर फोन करते रहते। मैंने अपने रुम का फोन उठाना ही छोड़ दिया था।

    लेकिन एक रात वह आए बिना नशे में.. काफी मिन्नतों के बाद मेरी हेयरड्रेसर की मौजूदगी में उन्हें अंदर आने दिया गया। जब उन्होंने माफी मांगी और कहा कि मैं उनकी बेटी जैसी हूं। वह अपनी हरकतों के लिए काफी शर्मिंदा हैं और नशे का इलाज करवाना चाहते हैं।

    मेरी ही बदनामी कर दी

    मेरी ही बदनामी कर दी

    मुझे लगा बात वहीं खत्म हो गई। लेकिन जब मैं शूटिंग से वापस आई तो कुछ समय के बाद मुझे पता चला कि आलोक नाथ ने मेरे बारे में लोगों को कहा है कि मैं अनप्रोफेशनल और घमंडी हूं। वह उस वक्त स्टार थे और मैं न्यूकमर। जाहिर है कोई मेरी बात पर क्यों विश्वास करता।

    खैर, इन मुश्किल समय में रीमा लागू जी ने मेरा काफी साथ दिया है। वह मेरा काफी ख्याल रखती थीं।

    English summary
    Now, actress Sandhya Mridul accuses Alok Nath of Sexual Harassment. She says, Alok Nath forcefully entered my room after getting drunk.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X