For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुझे गोलमाल 5 बनानी ही पड़ेगी, फिल्म की डिमांड है - रोहित शेट्टी

    By Staff
    |

    रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान गोलमाल 5 के बारे में बात करते हुए बताया कि वो फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। रोहित का कहना है कि गोलमाल सीरीज़ बनाना उनके लिए थोड़ा आसान रहता है क्योंकि उन्हें लगता है कि अब गोलमाल उनकी नहीं बल्कि दर्शकों की फिल्म हो चुकी है। दर्शकों को पता है कि गोलमाल में क्या मिलेगा।

    इसी तरह, रोहित शेट्टी को भी अपने दर्शकों की पूरी समझ है। जिस तरह दर्शकों को पता है कि रोहित उन्हें फिल्म में कौन सा मसाला कितनी मात्रा में देंगे, वहीं दूसरी तरफ, रोहित को भी पता है कि दर्शक को उनकी फिल्म से क्या और कितनी उम्मीदें हैं।

    रोहित का कहना है कि अब गोलमाल केवल उनकी फिल्म है। उनकी डिमांड है और मैं बस उस प्रोडक्ट की डिलीवरी देने का काम करता हूं। इसीलिए मुझे गोलमाल बनानी ही है। गोलमाल सीरीज़ के बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने बताया कि मेरे लिए गोलमाल का आईडिया साफ है - दर्शकों को खुश करना।

    इसलिए गोलमाल के किरदार बिल्कुल सीधे और सरल रहते हैं। उनसे कोई सवाल नहीं पूछा जा सकता, उनकी किसी हरकत में आप लॉजिक नहीं ढूंढ सकते, बस फिल्म आपको खुश करनी चाहिए।

    English summary
    Rohit Shetty talks about Golmaal 5 and his target audience. The film belongs to the audience and Rohit feels he just delivers it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X