For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    समीक्षा: सन ऑफ सरदार को दिमाग वाले ना देखें

    |

    फिल्म सन ऑफ सरदार
    निर्देशक: अश्वनी धीर
    निर्माता: अजय देवगन
    कलाकार: अजय देवगन, संजय दत्त, जूही चावला और सोनाक्षी सिन्हा
    संगीत: हिेमेश रेशमिया

    समीक्षा: दिवाली पर रिलीज हुई है अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार। फिल्म को लेकर लंबे समय से अटकलें लगायी जा रही थीं कि फिल्म में बहुत कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिसे लोगों ने पहले नहीं देखा होगा और जिसे देखने के बाद लोग उसे भूल भी नहीं पायेंगे। लेकिन अगर आप इस फिल्म को दिमाग लगाकर देखने जा रहे हैं तो हमारा सुक्षाव है कि आप सिनेमाघरोंमें मत जाइये।

    फिल्म में सारे मसाले हैं जिसे लोग देखना चाहते हैं लेकिन फिर भी फिल्म में कुछ सींस ऐसे हैं जो कहां से प्रकट हो जाते हैं और कहां गायब हो जाते हैं यह समझ के परे हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे सरदार की है जो कि 25 साल बाद भारत आता है अपनी जमीन का कब्जा पाने के लिए उसे एक और सरदार से पंगा लेना पडता है। फिल्म इसी मुद्दे पर ही बनी है जिसके चलते फिल्म में हैरत-अंगेज दृश्य आते रहते हैं जो कभी तो हंसाते हैं लेकिन कभी लोगों को परेशान भी करते हैं।

    हमेशा की तरह अजय देवगन का अभिनय अच्छा है लेकिन संजय दत्त पर उम्र दिखने लगी है। सोनाक्षी के जिम्मे कुछ ज्यादा नहीं है लेकिन फिर भी जो हिस्सा उनके जिम्मे है वो भी प्रभावित नहीं करता है। संगीत भी कुछ खास नहीं है। हिमेश रेशमिया ने इस फिल्म के जरिये लोगों को निराश ही किया है। जूही चावला का काम भी औसत ही है। फिल्म के कुछ दृश्य भी बहुत लंबे हैं। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि एसओएस एक टाईमपास फिल्म है।

    English summary
    Film Son Of Sardar is Time Pass Movie. Son of Sardaar, also known by the abbreviated form SOS, is a Bollywood romance drama film directed by Ashwni Dhir.ए
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X