For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्लॉकबस्टर रोबोट के बाद डायरेक्टर शंकर ने थामा रणवीर सिंह का हाथ - अन्नियन रीमेक

    |

    बॉलीवुड सुपरस्टार्स इस समय एक से एक शानदार फिल्में फाईनल कर रहे हैं और अब खबर है कि रणवीर सिंह भी रोबोट डायरेक्टर एस शंकर के साथ एक बड़े बजट की बड़े स्तर की फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की सर्कस से कुछ समय का ब्रेक लिया है और शंकर से मुलाकात की है।

    खबरों की मानें तो ये मुलाकात, 2005 की बेहतरीन तमिल फिल्म अन्नियन के हिंदी रीमेक के लिए थी। फिल्म पर रणवीर को ध्यान में रखते हुए वापस काम शुरू हो गया है और हिंदी में स्क्रिप्ट लिखी जा रही है।

    जिन्हें नहीं पता, उनकी जानकारी के लिए अन्नियन, 2005 में आई एक तमिल साईकोलॉजिकल थ्रिलर थी। शंकर की इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विजय एक ऐसे वकील की भूमिका में थे जिसे Multiple Personality Disorder था। फिल्म ने ढेरों अवार्ड्स अपने नाम किए थे और स्पेशल इफेक्ट्स के लिए नेशनल अवार्ड भी जीता था।

    अब रणवीर सिंह के साथ, फिल्म को वीएफएक्स और नई तकनीक के साथ एक कदम आगे बढ़ाने का प्लान है। एक बड़ा प्रोडक्शन हाउस भी इस फिल्म को बैंकरोल करने के लिए तैयार है। दिलचस्प है कि अन्नियन रीमेक के साथ शंकर, नायक के बाद 20 साल बाद हिंदी फिल्मों में वापसी करेंगे।

    वहीं रणवीर सिंह के लिए ये किरदार बेहद ही दिलचस्प होगा। फिल्म मार्च 2022 में फ्लोर पर जाएगी जिससे पहले रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी की सर्कस, आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की एक रोमांटिक फिल्म और एक और छोटी फिल्म पूरी करेंगे।

    10 साल का सफल करियर

    10 साल का सफल करियर

    रणवीर सिंह ने बेहद सफलतापूर्वक बॉलीवुड में 10 साल का लंबा सफर तय कर लिया है। यशराज फिल्म्स के साथ अपनी शुरूआत करने के बाद रणवीर सिंह ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इन 10 सालों में रणवीर सिंह ने अपने किरदारों में अलग अलग तरह की भूमिकाएं निभाई हैं।

    करियर का 11वां साल

    करियर का 11वां साल

    करियर के 11वें साल की शुरूआत रणवीर ने बेहद शानदार प्रोजेक्ट के साथ की है। उन्होंने रोहित शेट्टी के लिए उनकी अगली फिल्म सर्कस पर काम करना शुरू कर दिया है। ये फिल्म Shakaepeare के कॉमेडी ऑफ एरर्स का रूपांतरण होगी और मशहूर क्लासिक अंगूर का रीमेक होगी।

    बांहे फैलाए हुआ स्वागत

    बांहे फैलाए हुआ स्वागत

    रणवीर सिंह का बॉलीवुड ने बांहे फैलाकर स्वागत किया। बैंड बाजा बारात के बाद सारे डेब्यू उनके नाम थे और यशराज फिल्म्स की दो और फिल्में भीं। उनके टैलेंट को पहचाना भी गया और सराहा भी गया।

    रातों रात बदल गई किस्मत

    रातों रात बदल गई किस्मत

    रणवीर सिंह की ज़िंदगी में एक दिन आए संजय लीला भंसाली और उन्होंने रणवीर सिंह की किस्मत ऐसी बदली कि फिल्मों ने करियर की ऊंचाई पर तो पहुंचाया ही साथ में ज़िंदगी को भी नया चैप्टर खोलने का मौका दे दिया। साथ में भंसाली की तीन फिल्में करने के बाद, रणवीर - दीपिका ने शादी कर ली।

    जो किया है शानदार किया है

    जो किया है शानदार किया है

    रणवीर सिंह के हिस्से जो भी काम आया, वो उन्होंने ज़बरदस्त तरीके से निभाया। चाहे वो कोई भी किरदार हो, रणवीर ने पूरी मेहनत के साथ उस किरदार को जिया और दर्शकों के दिल में जगह बनाई।

    पहले अवार्ड में ही इमोशनल

    पहले अवार्ड में ही इमोशनल

    अच्छी फिल्मों के साथ रणवीर सिंह के करियर में अवार्ड्स की भी भरमार होने लगी। हालांकि अपना पहला अवार्ड शाहरूख खान के हाथों लेकर रणवीर सिंह स्टेज पर ही रोने लगे थे।

    83 का इंतज़ार

    83 का इंतज़ार

    अब फैन्स को रणवीर सिंह की फिल्म 83 का इंतज़ार है। इस फिल्म में रणवीर, कपिल देव बनकर भारत की क्रिकेट टीम को 1983 का वर्ल्ड कप दिलवाएंगे। फिल्म के डायरेक्टर हैं कबीर खान।

    फैन्स के फेवरिट

    फैन्स के फेवरिट

    रणवीर सिंह फैन्स के दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने मसाला, कॉमेडी, एक्शन, रोमांस और निगेटिव ज़ोन सब कुछ ट्राई कर लिया है। कुछ बचा है तो बस एक साईकोलॉजिकल थ्रिलर। देखना है कि शंकर की अन्नियन रीमेक के साथ रणवीर सिंह, कौन सी नई ऊंचाईयां छूते हैं।

    पहली मसाला फिल्म

    पहली मसाला फिल्म

    2018 में रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी के साथ सिंबा नाम का 200 करोड़ी धमाका किया। फिल्म छप्पर फाड़ कर बॉक्स ऑफिस पर चली और टिपिकल मसाला फिल्मों की श्रेणी में काफी ऊपर आ गई।

    कॉप यूनिवर्स की सिंबा?

    कॉप यूनिवर्स की सिंबा?

    सिंबा, रोहित शेट्टी के हीरो सिंघम के फैन हैं और वो भी एक पुलिस ऑफिसर हैं। सिंबा के साथ रोहित शेट्टी ने 2018 में रणवीर सिंह को अपनी कॉप यूनिवर्स में एंट्री दी थी। अब देखना है कि सिंबा की कहानी, सिंबा 2 के साथ आगे बढ़ती है या नहीं।

    English summary
    Ranveer Singh has been approached by Robot director Shankar for Anniyan remake and the actor may soon sign the dotted line.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X