For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रॉकेटसिंह में रनबीर का अभिनय शानदार

    By Staff
    |

    फिल्म 'रॉकेट सिंह : सेल्समैन ऑफ द ईयर' के लेखक जयदीप साहनी ने अभिनेता रणबीर कपूर के अभिनय की तारीफ करते हुए कहा है कि किरदार को फिल्म की पटकथा में उकेरे गए किरदार से भी बेहतर ढंग से पेश किया गया है।

    उन्होने कहा, "अभिनय की दृष्टि से हमारी कुछ अपेक्षाएं थीं। जब रणबीर ने अभिनय शुरू किया तो वह पटकथा के किरदार से भी बेहतर था। हमारे लिए यह एक अतिरिक्त लाभ की तरह था।" लेखक का कहना है कि उन्होने रॉकेट सिंह के किरदार के लिए हमेशा से ही रणबीर को सोचा था।

    साहनी ने कहा, "जब मैंने पटकथा समाप्त की, तो हमें एक सही आयु वर्ग के और पटकथा के किरदार जैसे अभिनेता की आवश्यकता थी और रणबीर कपूर हमारी अपेक्षाओं के सबसे नजदीक थे।" फिल्म का निर्देशन शिमित अमीन ने किया है। वह शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'चक दे! इंडिया' के लिए खासी प्रशंसा बटोर चुके हैं।

    फिल्म में रणबीर ने हरप्रीत सिंह बेदी का किरदार किया है। जो बस किसी तरह से स्नातक है, लेकिन उसके खराब अंक उसके एक अच्छा करियर बनाने के सपने को किसी भी तरह नहीं रोकते। साहनी कहते हैं कि 'रॉकेट सिंह..' में दिखाया गया है किस तरह लोग दोहरी जिंदगी जीते हैं।

    उन्होंने कहा, "इस फिल्म में न तो रोमांस है और न ही एक्शन, यह मुंबई के एक साधारण से सेल्समैन पर आधारित है। हम दिखाना चाहते थे कि कॉलेज के तुरंत बाद एक नया लड़का अपनी पहली नौकरी और नई जिम्मेदारियों को कैसे निभाता है। हमने इसके लिए सेल्स का व्यवसाय चुना।"

    साहनी 'चक दे! इंडिया' और 'खोसला का घोसला' जैसी फिल्मों की पटकथाएं लिख चुके हैं। दो घंटे 20 मिनट अवधि की इस फिल्म में केवल तीन गाने हैं, जिन्हें साहनी ने लिखा है। शुक्रवार को प्रदर्शित यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी है।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X