For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामलीला: भंसाली को गालियों से नहीं तालियों से डर लगता है

    |

    भले ही जयपुर और दिल्ली में कुछ लोग आने वाली फिल्म 'रामलीला' को लेकर हंगामा मचा रहे हों और फिल्म को रिलीज ना होने की धमकी दे रहे हों लेकिन भंसाली के चाहने वालों पर इन सब बातों का कोई असर नहीं हो रहा है। वह तो बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उल्टा फिल्म को लेकर हो रहे विवाद ने फिल्म 'रामलीला' के प्रति लोगों की उत्सुकता और बढ़ा दी है।

    शायद इसके पीछे भंसाली की पिछली फिल्में हैं जिन्होंने भारतीयों के दिलों-दिमाग पर ऐसी अमिट छाप छोड़ी है जिसे मिटा पाना हर किसी के बस में नहीं है। ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब भंसाली की किसी फिल्म को लेकर बवाल हो रहा है। इससे पहले भी कई बार उनकी फिल्मों पर विवाद हो चुके हैं। खामोशी से लेकर गुजारिश तक और देवदास से लेकर ब्लैक तक हर फिल्म विवादों का उदाहरण है इसलिए शायद भंसाली ने एक रियलिटी शो के दौरान कहा था कि उन्हें 'गालियों से नहीं तालियों से डर लगता है'।

    मालूम हो कि रोमियो-जूलियट के गुजराती संस्करण को रामलीला के रूप में लोगों के सामने प्रस्तुत होने वाले संजय लीला भंसाली के खिलाफ राष्ट्रवादी शिवसेना ने मोर्चा खोल दिया है। भंसाली और उनकी टीम पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का इल्जाम लगा है। राष्ट्रवादी शिवसेना का कहना है कि फिल्म के नाम "रामलीला" के अनुरूप फिल्म के जारी किए गए पोस्टरों में जिस प्रकार से अभद्र चित्र दिखाये जा रहे हैं उससे हिन्दू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है इसलिए हम फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। देखते हैं कि यह विवाद कहां तक जाता है?

    आगे की खबर स्लाइड में...

    रोमियो जूलियट की कहानी

    रोमियो जूलियट की कहानी

    रामलीला फिल्म नखतराणा नाम के गांव की कहानी है जिसमें दो कट्टर दुश्मनी वाले परिवार के बीच में दो जवां दिलों को मुहब्बत हो जाती है। फिल्म गुजराती बैंकग्राउंड में रची रोमियो जूलियट की कहानी है।

    टिपकल गुजराती लुक

    टिपकल गुजराती लुक

    फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक गुजराती लड़की का किरदार निभाया है। फिल्म के प्रोमो में वह बेहद ही हसीन लग रही हैं। उन्होंने गुजराती पहचान यानी बंधिनी के कपड़े पहने हैं।

    भव्य सेट और अद्भभुत चित्रण

    भव्य सेट और अद्भभुत चित्रण

    प्रोमो से पता चलता है...फिल्म काफी भव्यता धारण किये हुए है। जो कुछ भी फिल्म के प्रोमो में दिख रहा है वह काफी भव्य है।

    मां को समर्पित रामलीला

    मां को समर्पित रामलीला

    फिल्म रामलीला मेरी मां को समर्पित है यह कहना है फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली का। जिनके लिए उनकी मां ही उनकी आदर्श हैं।

    भंसाली की फिल्म का बेसब्री से इंतजार

    भंसाली की फिल्म का बेसब्री से इंतजार

    भले ही कुछ संगठनों ने रामलीला को लेकर मोर्चा खोला है लेकिन भंसाली के प्रशंसक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रामलीला 15 नवंबर को रिलीज हो रही है।

    English summary
    Ramleela is my most violent film, It's a bright, happy and colourful film. I am returning to my Hum...Dil De Chuke Sanam and Devdas style of filmmaking.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X