»   » नये लुक में दिखेगा रजनीकांत का प्राइमरी स्कूल

नये लुक में दिखेगा रजनीकांत का प्राइमरी स्कूल

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Rajinikanth
बैंगलोरतमिल सुपरस्टार रजनीकांत अपनी हर फिल्म में एक सुपरहीरो के लुक में नजर आते हैं। अब उनका प्राइमरी स्कूल जहां उन्होने कक्षा पांच तक की शिक्षा हासिल की थी भी एक सुपरहीरो की तरह नये लुक में नजर आएगा और उसमें वर्ल्ड क्लास फैसिलिटीस भी मुहैय्या कराइ जाएंगी। बैंगलोर के गोवीपुरम क्षेत्र में स्थित इस प्राइमरी स्कूल का लुक चेंज करने के लिए इस रविवार 2 सितबंर को कर्नाटका सरकार ने कुल 81.5 लाख का फंड देने का फैसला किया है।

ज्ञात हो कि 1954 से 1959 तक इस स्कूल में रजनीकांत ने कक्षा पांच तक की पढ़ाई की थी और अब नये लुक के साथ साथ स्कूल में छात्रों की संख्या बढा़ने के लिए इस स्कूल में 10वीं क्लास तक की पढ़ाई भी मुहैय्या कराई जाएगी, पहले ये स्कूल क्लास 7 तक की पढ़ाई कराता था। सरकार के 81.5 लाख के अलावा एमपी अनंन्त की तरफ से 25 लाख और एमएलए रवी सुब्रमणियम की तरफ से 20 लाख रुपये भी दिये गए हैं। कुल मिलाकर इस फिल्म के मेकओवर के लिए 1.53 करोड़ इकट्ठा किये गए हैं।

पांच साल पहले इस स्कूल के रिनोवेशन के लिए बात की गई थी लेकिन अब जाकर सरकार ने इसे हरी झंड़ी दिलाई है। सूत्रों के अनुसार रजनी ने खुद इस प्रोजेक्ट के लिए किसी प्रकार की सहायता नहीं दी है लेकिन उनके फैन्स ने वादा किया है कि वो अपनी तरफ से जितना हो सकेगा सहायता देंगे। इस रविवार को डिप्यूटी चीफ मिनिस्टर आर अशोका ने इस स्कूल की भूमि पूजा भी कराई है। और कहा कि इस स्कूल में अब वर्ल्ड क्लास फैसिलिटीस मुहैय्या कराई जाएंगी। इसलिए नहीं कि यहा रजनीकांत ने पढ़ाई की है बल्कि इसलिए क्योंकी स्कूल की स्थिति बहुत खराब है।

English summary
Tamil superstar Rajinikanth's childhood school in Gavipuram, Bangalore is finally ready for the makeover. A total of Rs 1.53 crore has been sanctioned and the government of Karnataka laid a foundation for the construction works on Sunday (September 2).
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi