For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पैसों की वजह से पूजा ने छोड़ी 'बैड', बेनाम हुई हु्ड्डा की फिल्म

    |

    विवादों के कारण चर्चा में रही पूजा भट्ट की फिल्म 'बैड' अब पूजा भट्ट की नहीं रही। खबर आ रही है कि अभिनेत्री-फिल्मनिर्माता पूजा भट्ट ने इस फिल्म को छोड़ दिया है। इस फिल्म का नाम अब 'बैड' भी नहीं रहेगा।

    'पाप' और 'जिस्म 2' सरीखी फिल्मों का निर्देशन कर चुकीं पूजा ने मीडिया को बताया, "मैं अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं रह गई हूं। यह निर्णय पूरी तरह से आर्थिक वजह से लिया गया और यह मैंने व मेरे साथी ने सामूहिक रूप से लिया।"

    उन्होंने कहा, "मेरे लिए बजट अहम है। अगर अर्थव्यवस्था साथ-साथ नहीं चलती है तो पटकथा कितनी ही अच्छी है, इससे फर्क नहीं पड़ता है। मैंने महेश और मुकेश भट्ट से प्रशिक्षण लिया है और निर्णय आर्थिक कारण से लिया है।" पूजा ने कहा, "मुझे लगता है कि फ्रेंचाइजी की तरह 'बैड' ब्रांड के साथ बने रह सकते हैं और 'बैड' 1, 2, 3 बना सकते हैं। मैं शीर्षक आगे ले जाना चाहती हूं।" इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और ऋचा चड्ढा लीड रोल में है।

    हालांकि पूजा की फिल्म पिछले दिनों एक विवाद के कारण चर्चा में थी, पूजा भट्ट ने उदयपुर के पुलिस अधीक्षक हरिप्रसाद शर्मा पर गाली देने का आरोप लगाया था। पूजा का कहना है उन्होंने कलेक्ट्रेट परिसर में शूटिंग की इजाजत ली थी। बावजूद इसके एसपी साहब उन्हें और उनकी टीम को शूट करने से रोक रहे थे, जब पूजा ने उनसे इस बारे में पूछा तो वह गाली-गलौज पर उतर आये जबकि पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मैं तो अपने कार्यालय में जाने की कोशिश कर रहा था लेकिन शूटिंग वाले उन्हें ऑफिस तक जाने नहीं दे रहे थे जिसकी वजह से मैंने थोड़ी सख्ती दिखायी लेकिन मैंने किसी को गाली नहीं दी।

    जबकि इस फिल्म की शूटिंग करते वक्त फिल्म की हीरो रणदीप हुड्डा पर केस दर्ज हुआ था क्योंकि कलेक्ट्रेट परिसर के नो स्मोकिंग जोन में वह धड़ल्ले से सिगरेट पीते पाये गये थे। गौरतलब है कि फिल्म बैड चार्लस शोभराज की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसकी शूटिंग उदयपुर में हो रही थी। फिलहाल तो फिल्म बिना टाईटल की शूट हो रही है देखते हैं कि आगे क्या होता है?

    English summary
    Actor-producer Pooja Bhatt, who was in the news for producing "BAD", has walked out of the project with the title. She says it was a mutual decision.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X