For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उत्तराखंड बाढ़ में फंसा अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी का परिवार

    |

    कहानी, तलाश और आत्मा जैसी फिल्मों से लाइमलाइट में आये बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी इस समय काफी हैरान-परेशान हैं। वजह है उत्तराखंड की प्रलयकारी बाढ़ में उनके परिवार का फंसना।

    नवाजुद्दीन सिद्दिकी को अपने परिवार से बात करने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मालूम हो कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी की एक बहन और तीन भाई देहरादून में रहते हैं, हालांकि वह सभी सुरक्षित हैं लेकिन फिर भी उत्तराखंड में जिस तरह से तबाही का मंजर दिख रहा है उसने नवाजुद्दीन सिद्दिकी को चिंतित कर दिया है।

    Nawazuddin Siddiqui

    प्रलयकारी तूफान के बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा कि जो भी हुआ काफी दुखद है। उन्होंने कहा कि मेरा परिवार वहां है, यह अलग बात है। लेकिन बहुत से पर्यटक, तीर्थयात्री और वहां के स्थानीय लोग भी इस समय बिल्कुल असहाय हैं और परेशानी में हैं। मैं वहां पर फंसे लोगों की मदद करना चाहता हूं। नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा कि मुझे लगता है कि इस प्राकृतिक प्रलय के लिए केवल हम जिम्मेदार हैं क्योंकि हम प्रकृति से जान-बूझकर छेड़-छाड़ करते हैं। मुझे लगता है कि हम अपने ही आर्थिक दोहन का परिणाम भुगत रहे हैं।

    उत्तराखंड बाढ़ की तस्वीरें

    गौरतलब है कि उत्तराखंड में आई विनाशकारी बाढ़ में अब तक करीब 600 लोग मारे जा चुके हैं, जबकि हजारों अब भी फंसे हैं। बीते 14 से 17 जून तक लगातार 60 घंटो की तेज बारिश और बादल फटने से अलकनंदा और भगीरथी नदियों में भयंकर बाढ़ आ गई और कई स्थानों पर भूस्खलन भी हुआ।

    English summary
    Actor Nawazuddin Siddiqui's family caught in Uttarakhand weather havoc.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X