»   » सच बोलूं...शादी का कोई साइड इफेक्ट नहीं होता: फरहान अख्तर

सच बोलूं...शादी का कोई साइड इफेक्ट नहीं होता: फरहान अख्तर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Marriages don't really have any side effects: Farhan Akhtar
साल 2013 में भाग मिल्खा भाग.. जैसी ऐतिहासिक फिल्म के जरिये लोगों के दिल में अपनी खास जगह बनाने वाले अभिनेता फरहान अख्तर का कहना है कि यार सच में शादी का कोई साइड इफेक्ट नहीं होता है।

फरहान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'शादी के साइड इफेक्ट्स' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में विद्या बालन के साथ पहली बार काम कर रहे फरहान इन दिनों जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

शादी के बारे में बात करते हुए फरहान अख्तर ने कहा कि वास्तव में जब तक आप जीवनसाथी के गुण को ध्यान में रखते हैं तब तक विवाह का कोई दुष्प्रभाव नहीं होता। ईमानदारी से कहूं तो शादी के दुष्प्रभावों का मुद्दा कोई बेहुत गंभीर नहीं है।

यह प्रत्येक व्यक्ति और उसके रिश्ते को आगे ले जाने के तरीके पर निर्भर करता है। जीवनसाथी के जिस गुण को देख आपको उससे प्यार हुआ, सिर्फ उस गुण को हमेशा याद रखने की जरूरत है।"

आपको बता दें कि फरहान अख्तर करीब 14 वर्षो से हेयर स्टाइलिस्ट अधूना संग विवाह की डोर से बंधे हुए हैं। उनको शाक्या और अकीरा नामक दो बच्चे हैं।

'शादी के साइड इफेक्ट्स' साकेत चौधरी के निर्देशन में बनी है। शादी के साइड इफेक्ट्स' फिल्म, 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' का अगला भाग है, जो पति और पत्नी की कहानी पेश करती है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि पति-पत्नी जिंदगी की जटिलताओं का समाना कैसे करते हैं।

फरहान से यह पूछने पर कि क्या उन्होंने अपनी पत्नी से कभी झूठ बोला है, फरहान ने जवाब दिया, "मैं आपके सवाल का जवाब देने से बचना चाहूंगा। मुझे लगता है कि यह एक दर्शन है जो कुछ लोगों पर लागू होता है, लेकिन मेरे व्यक्तिगत जीवन में यह लागू नहीं होता।" 'शादी के साइड इफेक्ट्स' 14 फरवरी को रिलीज हो रही है।

English summary
Farhan Akhtar, who is on a promotional spree for his next film "Shaadi Ke Side Effects," says marriages don't really have any side effects as long as you keep sight of that quality of your partner you feel in love with.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi