For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मद्रास कैफे फिल्म बतौर निर्माता और दोस्ताना बतौर एक्टर

    |

    जॉन अब्राहम की फिल्म मद्रास कैफे को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी शुरुआत मिली है। फिल्म ने पहले ही दिन लगभग 4.5 करोड़ रुपये कमाए हालांकि फिल्म की ओपनिंग को लेकर सभी को थोड़ी आशंका थी कि फिल्म पता नहीं बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत कर पाएगी या नहीं लेकिन मद्रास कैफे की शुरुआत काफी अच्छी रही। जॉन अब्राहम ने कहा था कि वो फिल्म पैसा कमाने के लिए नहीं बना रहे हैं लेकिन वो चाहते हैं कि फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोग देखें और पसंद करें। इस हिसाब से मद्रास कैफे फिल्म की शुरुआत काफी बेहतरीन थी। मद्रास कैफे फिल्म को देखने के बाद लोगों का ये कहना है कि बतौर निर्माता जॉन की फिल्में काफी हटकर होती हैं लेकिन वहीं बतौर एक्टर वो लोगों को फुल एंटरटेनमेंट और मसाला फिल्में देते हैं।

    जॉन ने खुद भी अपने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो बतौर निर्माता और बतौर एक्टर दो अलग अलग तरह की इमेज बनाना चाहते हैं। बतौर एक्टर वो उस तरह की फिल्में करते हैं जिन्हें लोग देखना चाहते हैं लेकिन वहीं बतौर निर्माता वो उस तरह की फिल्में बनाते हैं जिन्हें वो खुद देखना चाहते हैं और लोगों को दिखाना चाहते हैं। मद्रास कैफे फिल्म को लेकर जॉन अब्राहम की एक अलग ही एक्सपेक्टेशन थी और वो एक्सपेक्टेशन पूरी भी हुई। जॉन ने अपने प्रोडक्शन हाउस से पिछले साल विकी डोनर फिल्म रिलीज करके ही ये साबित कर दिया था कि वो बतौर निर्माता एक अलग तरह का सिनेमा लोगों को देना चाहते हैं।

    मद्रास कैफे फिल्म को अभी तक क्रिटिक्स की तरफ से और बॉलीवुड के बडे़ बड़े कलाकारों की तरफ से काफी पॉजिटिव कमेंट्स मिले हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की शुरुआत अच्छी हुई है। अब देखना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना आगे जाती है। क्योंकि अगले हफ्ते सत्याग्रह जैसी बड़ी स्टारकास्ट की फिल्म भी रिलीज होगी।

    जॉन ने नहीं बनाई मद्रास कैफे पैसों या अवॉर्ड्स के लिए

    जॉन ने नहीं बनाई मद्रास कैफे पैसों या अवॉर्ड्स के लिए

    जॉन अब्राहम ने अपने इँटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंने मद्रास कैफे फिल्म पैसे कमाने के लिए या फिर अवॉर्डस पाने के लिए नहीं बनाई है। जॉन का कहना है कि उन्होंने मद्रास कैफे फिल्म इसलिए बनाई है ताकि लोगों को उन घटनाओं के बारे में भी जानकारी मिल सके जिनका विवरण हमारे इतिहास में नहीं है।

    बेस्ट निर्माता बने जॉन अब्राहम

    बेस्ट निर्माता बने जॉन अब्राहम

    विकी डोनर जैसी लीक से हटकर और अवॉर्ड विनिंग फिल्म देने के बाद मद्रास कैफे जैसी फिल्म बनाकर जॉन ने ये तो प्रूफ कर दिया कि बतौर एक्टर वो अच्छे है तो बतौर निर्माता वो बेस्ट हैं। बतौर निर्माता जॉन ने लोगों का दिल जीत लिया है।

    बतौर निर्माता अलग बतौर एक्टर अलग हैं जॉन

    बतौर निर्माता अलग बतौर एक्टर अलग हैं जॉन

    जॉन अब्राहम बतौर एक्टर अलग तरह की फिल्में करते हैं और बतौर निर्माता अलग तरह की फिल्में। जॉन अब्राहम की फिल्में जैसे शूटआउट एट वडाला, फोर्स आदि एक मसााल टाइप की फिल्में हैं जिन्हें जॉज अपने फैन्स के लिए करते हैं। लेकिन बतौर निर्माता जॉन उस तरह की फिल्में बनाते हैं जिन्हें वो खुद देखना चाहते हैं।

    मद्रास कैफे कि अच्छी ओपनिंग

    मद्रास कैफे कि अच्छी ओपनिंग

    जैसा कि कहा जा रहा था कि मद्रास कैफे फिल्म की ओपनिंग कुछ खास नहीं जाएगी उस हिसाब से तो मद्रास कैफे की ओपनिंग काफी अच्छी रही है। मद्रास कैफे ने पहले ही दिन लगभग 4.5 करोड़ रुपये कमाए हैं जिसकी वजह है फिल्म की माउथ पब्लिसिटी। लोगो ने फिल्म की इतनी तारीफ की है कि कई लोग इस फिल्म को देखने सिनेमाहॉल पहुंचे।

    जॉन अब्राहम ने कहा यंग जेनरेशन को कुछ नहीं पता

    जॉन अब्राहम ने कहा यंग जेनरेशन को कुछ नहीं पता

    जॉन अब्राहम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यंग जेनरेशन को कई सारे ऐसे इंसिडेंट्स के बारे में नहीं पता है जिन्होंने हमारे इतिहास को बदल कर रख दिया। इन बातों की जानकारी हमारी इतिहास की किताबों में भी नहीं है। इसलिए हमने मद्रास कैफे को एक ऐसी ही इंसिडेंट पर बनाया है।

    English summary
    John Abraham starrer Madras Cafe has collected 4.5 crore on its first day. Madras Cafe is getting lots of appreciation from Bollywood biggies and politicians. Madras Cafe is based on the assassination of Indian Prime Minister Rajiv Gandhi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X