For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन पर फिल्म बनाएंगे मधुर भंडारकर- 'इंडिया लॉकडाउन', 2021 से होगी शुरुआत

    |

    कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में हुआ लॉकडाउन एक ऐसी घटना है, जो सालों साल लोगों को याद रहेगी। इस दौरान करोड़ों लोगों की जान गई, लाखों अभी भी इसके संक्रमण से लड़ रहे हैं। भारत में यह लॉकडाउन लगभग 7 महीनों तक रहा, जिस बीच देश को कई अलग अलग समस्याओं से जूझना पड़ा। बता दें, निर्देशक मधुर भंडारकर ने इसी काल पर फिल्म बनाने की घोषणा की है।

    फिल्म का नाम होगा 'इंडिया लॉकडाउन', जो सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी। मेकर्स की कोशिश है कि फिल्म 2021 जनवरी तक फ्लोर पर आ जाए। फिलहाल फिल्म की कास्टिंग पर काम चल रहा है।

    लॉकडाउन की वजह से देश में कई तरह की समस्याएं सामने आई थीं- भूखमरी, दिहाड़ी मजदूरों का पलायन, रहने की समस्या, अस्पताल की कमी, राजनीतिक उठापटक.. और इन सबके के बीच कोरोना का कहर और उसके नियम। उम्मीद है कि फिल्म में हर पहलू को दिखाया जाएगा।

    मधुर भंडारकर ने साफ किया कि उनकी यह फिल्म भी उनकी पहले की फिल्मों की तरह ही हार्ड हिटिंग होगी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई और इसके इर्द-गिर्द के इलाकों में की जायेगी।

    उनकी पिछली फिल्म 'इंदु सरकार' (2017) में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की सरकार में लगे आपातकाल को विस्तृत रूप से दिखाया गया था। इसके अलावा, मधुर भंडारकर ने 'चांदनी बार' 'पेज थ्री', फैशन, 'जेल', 'ट्रैफिक सिग्नल', 'हीरोइन', 'कैलेंडर गर्ल' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है, जो सामाजिक समस्याओं से प्रेरित रही हैं।

    क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स रिव्यू- मर्डर मिस्ट्री में लिपटा एक महत्वपूर्ण मुद्दा, दमदार स्टारकास्ट

    English summary
    Madhur Bhandarkar has announced his next film titled India Lockdown, the film will be based on true events. The film may go on floor by January 2021.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X