For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विशाल भारद्वाज और लव रंजन की फिल्म 'कुत्ते'- अर्जुन कपूर, कोंकणा, तबू, नसीरूद्दीन शाह समेत दिखेंगे ये कलाकार

    |

    लव रंजन और विशाल भारद्वाज ने टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत 'कुत्ते' के निर्माण के लिए अपने पहले सहयोग की घोषणा की है। यह फिल्म आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। फिल्म की पहली झलक के रूप में मोशन-पोस्टर रिलीज करते हुए, निर्माताओं ने शानदार स्टारकास्ट की घोषणा की है। फ़िल्म में अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और तब्बू मुख्य किरदारों में होंगे।

    आसमान और विशाल भारद्वाज द्वारा लिखित, 'कुत्ते' एक थ्रिलर है, जो वर्तमान में अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। 2021 के अंत में इसकी शूटिंग शुरू होगी। आसमान ने स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स, एनवाईसी में फ़िल्म मेकिंग में बैचलर्स की पढ़ाई पूरी की है और अपने पिता विशाल भारद्वाज को '7 खून माफ', 'मातृ की बिजली का मंडोला' और 'पटाखा' में असिस्ट कर चुके हैं।

    'कुत्ते' के बारे में बात करते हुए विशाल भारद्वाज कहते हैं, 'कुत्ते' मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि यह आसमान के साथ मेरा पहला सहयोग है और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि वह इसके साथ क्या करते हैं। लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स भी पहली बार एक साथ आ रहे हैं और मैं इस जुड़ाव को लेकर बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि मैं फिल्म निर्माण और मजबूत व्यावसायिक समझ के प्रति लव के बहादुर रवैये की वास्तव में प्रशंसा करता हूं।

    'ससुरालवालों ने दीपिका को नौकरानी बना दिया है', ट्रोलर्स की बातों पर भड़कीं एक्ट्रेस 'ससुरालवालों ने दीपिका को नौकरानी बना दिया है', ट्रोलर्स की बातों पर भड़कीं एक्ट्रेस

    निर्माता ने आगे कहा, "मैंने अपने पूरे करियर में नसीर साहब, तब्बू, कोंकणा और राधिका के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम किया है और आसमान ने उन सभी को एक फिल्म में ही साथ लाया है। हम दर्शकों द्वारा इस मनोरंजक थ्रिलर को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।"

    विशाल भारद्वाज के साथ फिल्म और जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, लव रंजन कहते हैं, "विशाल जी हमारे देश के सबसे शानदार फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। एक फिल्म निर्माता के रूप में उनकी कहानी और दृष्टि मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत प्रेरणादायक रही है। यह मुझे बेहद खुशी देता है कि मुझे आसमान की फिल्म के लिए उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है।"

    'बेल बॉटम' वीकेंड बॉक्स ऑफिस- अक्षय कुमार की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार'बेल बॉटम' वीकेंड बॉक्स ऑफिस- अक्षय कुमार की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार

    अंकुर गर्ग आगे कहते हैं, "मुझे इस बात की भी बहुत खुशी है कि 'कुत्ते' लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बीच पहला सहयोग बनने जा रहा है। मैं वास्तव में भविष्य में कई और परियोजनाओं पर सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं। इस फिल्म में अद्भुत कलाकार हैं और हम उन सभी को टीम में शामिल करके बेहद खुश हैं।"

    भूषण कुमार कहते हैं, ''हम आसमान के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'कुत्ते' के लिए विशाल जी और लव के साथ काम करने को लेकर बहुत रोमांचित हैं। दो बहुत ही विविध फिल्म निर्माताओं के इस रचनात्मक तालमेल को देखना रोमांचक होगा। कुत्ते की कहानी और स्टार कास्ट दोनों ही बेहद दिलचस्प हैं। फ़िल्म की पहली झलक पेश करते हुए, हम आशा करते हैं कि दर्शक आगे के लिए रोमांचित महसूस करेंगे।"

    'कुत्ते' लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित है और गुलशन कुमार व भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है। फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज करेंगे और इसके बोल गुलजार द्वारा लिखित हैं।

    English summary
    Luv Ranjan and Vishal Bhardwaj teams up for film Kuttey, starring Arjun Kapoor, Konkana Sen Sharma, Naseeruddin Shah, Tabu and others.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X