For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जीत के बाद शाहरुख ने मांगी माफी

    |
    रविवार 27 मई बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए एक कभी न भूल सकने वाला दिन था जब उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने दो बार आईपीएल जीत चुके चेन्नई सुपर किंग को हराकर आइपीएल 5 की ट्राफी अपने नाम कर ली। पहली बार अपनी टीम के जीतने की खुशी में शाहरुख ने जमकर डांस किया और स्टेडियम में मौजूद अपने बच्चों और पत्नी गौरी खान के साथ अपनी टीम को ढेर सारी बधाईयां भी दी।

    इतनी सारी खुशी व्यक्त करने के बाद शाहरुख खान न सभी से वानखेड़ा में हुए बवाल पर अपना पक्ष रखते हुए माफी भी मांगी और कहा "मैं बच्चों से एमसीए में खुद के द्वारा किए गए बुरे बर्ताव के लिए मांफी मांगना चाहता हूं। मैं उन सभी लोगों से मांफी मांगना चाहता हूं जिन्होंने मुझे अलग तरह के रुप में देखा था, मुझे इस तरह बर्ताव नहीं करना चाहिए था। पर आज जब मेरी टीम आइ पी एल जीत गई है तो मुझे यकीन है कि मेरे प्रशंसक मुझे ज़रुर माफ कर देंगे। आखिरकार हम जीत गए।"

    गौरतलब है कि 16 मई को मुंम्बई में मुंम्बई और कोलकाता के बीच हुए मैच में कोलकाता के जीतने के बाद बॉलिवुड किंग शाहरुख खान और मंम्बई क्रिकेट एसोसिएशन के बीच झड़प हो गई थी जिसके बाद असिस्टेंट कमीशनर ऑफ पुलिस, इकबाल श़ेख ने यह कहा, "शाहरुख खान ने श़राब के नशे में ये सब किया उनके मुंह से श़राब की बदबू भी आ रही थी। किंग खान ने उस समय अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि 'सुरक्षाकर्मियों ने उनके बच्चों खासतौर पर लड़कियों के साथ बद्सलूकी की।"

    उसके बाद मुंम्बई एसोसिएशन ने शाहरुख ख़ान पर 5 सालों तक वानख़ेड़ा स्टेडियम में आने पर रोक लगा दी पर साथ ही ये भी कहा कि ये रोक हटाई भी जा सकती है अगर किंग खान मांफी मांग लें।

    एक समाचार पत्र के अनुसार शाहरुख द्वारा स्टेडियम में मांफी मांगने के बाद भी एमसीए उन पर लगा प्रतिबंध हटाने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि शाहरुख ने सीधे कमीशन से मांफी नहीं मांगी है। आइ पी एल एसोसिएशन के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा है कि एम सी ए द्वारा शाहरुख पर लगाए गए प्रतिबंध पर आखिरी फैसला बी सी सी आइ लेगी।

    English summary
    After winning IPL 5 by KKR Shahrukh Khan said sorry to his children for his misbehaviour at MCA on 16 May.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X