For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बहुत ही प्यारी है मेरी फिल्म 'कांची': सुभाष घई

    |

    लंबे अरसे के बाद दूसरे शो मैन के नाम से मशहूर फिल्ममेकर सुभाष घई अपनी फिल्म 'कांची' को लेकर रूपहले पर्दे पर लौट रहे हैं जिसे लेकर वह खुद बहुत उत्साहित है। जिसको बयां खुद घई ने ही किया है। सुभाष घई ने ट्विटर पर लिखा है कि आज कांची' का एक प्रमुख भाग देखा। मैंने अपने आपको पूर्ण एवं खुश महसूस किया, क्योंकि यह आकर्षक, ऊर्जावान और मनोरंजन से परिपूर्ण है।"

    'कांची' फिल्म में नया चेहरा कार्तिक तिवारी और मिष्ठी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। संगीत से परिपूर्ण इस फिल्म में ऋषि कपूर और मिथुन चक्रबर्ती सरीखे दिग्गज अभिनेता भी हैं।

    इस बार घई को फिल्म के प्रदर्शन की कोई जल्दी नहीं है, जैसा कि उन्होंने पिछली बार फिल्म 'युवराज' के समय किया था। घई ने इससे पहले कहा था कि वह 'कांची' को आराम से प्रदर्शित करने वाले हैं।

    उन्होंने कहा था कि , "कई फिल्में उनकी हड़बड़ी और प्रदर्शन में जल्दी करने की वजह से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं। निर्देशकों को बाद में महसूस हुआ कि उनकी फिल्मों को पर्याप्त समय दिया जाता तो फिल्म बेहतर कर सकती थी।"

    घई से यह पूछे जाने पर कि क्या वह 'कांची' के प्रदर्शन के लिए किसी खास दिन या त्योहार का इंतजार कर रहे हैं, उन्होंने कहा, "यह व्यवसायिक नीति है। पर मैं फिल्म की रचनात्मकता के साथ किसी प्रकार का समझौता नहीं करूंगा।

    जब फिल्म प्रदर्शन के लिए पूरी तरह तैयार होगी, तभी हम इसे प्रदर्शित करने के बारे में सोचेंगे। घई ने हीरो, कर्ज, 'राम लखन', 'सौदागर', 'खलनायक', 'परदेस' और 'ताल' सरीखी फिल्मों से लोगों का दिल जीता है इसलिए इस फिल्म से भी उनसे काफी उम्मीद की जा रही है।

    English summary
    The New Year seems to have started on a good note for Subhash Ghai. The filmmaker saw parts of his new movie "Kaanchi" and it left him with a smile.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X