»   » आईफ़ा में सलमान ख़ान

आईफ़ा में सलमान ख़ान

Subscribe to Filmibeat Hindi
आइफ़ा में सलमान ख़ान
इस साल तीन से पांच जून तक कोलंबो में होने वाले इंटरनेशनल इंडियन फ़िल्म अकादमी समारोह यानी आइफ़ा अवॉर्ड्स में सलमान ख़ान परफ़ॉर्म करेंगे. सलमान ख़ान 'आइफ़ा चैरिटी इनिशिएटिव" के ब्रैंड अम्बैसेडर भी नियुक्त किए गए हैं. 'हैबिटैट फ़ॉर ह्यूमैनिटी" नाम की संस्था के साथ मिलकर आइफ़ा जाफ़ना में विस्थापित लोगों के लिए एक गांव बनाएगा.

इस बारे में ज़्यादा कुछ न बताते हुए सलमान ने कहा, “समय आ गया है कि लोग शांति से रहें. हम एक गांव को अपना रहे हैं. उस गांव में लगभग सौ घर हैं और हम एक लाख डॉलर दान दे रहे हैं." सलमान की ख़ुद की भी 'बींग ह्यूमन" नाम की ग़ैर सरकारी संस्था है.

मेज़बान

ये दूसरा साल है जब बमन इरानी, रितेश देशमुख और लारा दत्ता आइफ़ा को होस्ट करेंगे. बमन इरानी कहते हैं, “ये मेरे बहुत अच्छे और क़रीबी दोस्त हैं. हम एक बार फिर साथ काम करने के बारे में बहुत उत्साहित हैं." लारा दत्ता को भी बमन और रितेश के साथ काम करके बहुत मज़ा आता है. वो कहती हैं, “हम अपनी स्क्रिप्ट पर बहुत मेहनत करते हैं और फ़ाइनल शो होने तक उसमें बदलाव और सुधार करते रहते हैं."

लारा आगे कहती हैं, “शो होस्ट करना बहुत मज़ेदार काम है. ये ऐक्टर होने का एक और पहलू है." रितेश देशमुख कहते हैं कि उनका मक़सद लोगों का मनोरंजन करना है. वो कहते हैं, “ आइफ़ा एक ऐसा मंच है जहां भारतीय फ़िल्म जगत दूसरे देश के लोगों और उनकी इंडस्ट्री से मिलता है."

ये पहली बार नहीं है जब बमन श्रीलंका जा रहे हैं. बमन कहते हैं, “मैं चौथी बार श्रीलंका जा रहा हूं. मेरा श्रीलंका के साथ रिश्ता तब से है जब मैं ऐड फ़िल्म बनाता था. मैंने श्रीलंकाई सामानों के लिए श्रीलंका में विज्ञापन बनाए हैं."

बमन की ही तरह लारा दत्ता भी श्रीलंका जा चुकी हैं और वो भी आइफ़ा के लिए कोलंबो जाने के बारे में उत्साहित हैं. लारा कहती हैं, “श्रीलंका बहुत ख़ूबसूरत देश है. अब जबकि वहां शांति का माहौल है, भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए वहां जाना बहुत अच्छी बात है."

Please Wait while comments are loading...