»   » तारीफें बंटोर रही 'हैदर' और मुनाफा कमा रही है बैंग बैंग

तारीफें बंटोर रही 'हैदर' और मुनाफा कमा रही है बैंग बैंग

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

मुंबई। विशाल भारद्वाज की 'हैदर' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। यह फिल्‍म भले ही आलोचकों को पसंद आ रही हो लेकिन अगर मुनाफे की बात करें तो यह बैंग बैंग से काफी पीछे छूटती नजर आ रही है।

box offcie report bang-bang
  

हैदर के 13.07 करोड़ रुपए तो बैंग बैंग के 50 करोड़

विशेषज्ञों का कहना है कि इसका श्रेय सकारात्मक प्रतिक्रिया को जाता है। फिल्म ने रिलीज के पहले दो दिनों में ही 13.07 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर, तब्बू और केके मेनन अभिनीत 'हैदर' गुरुवार को बड़े बजट की फिल्म 'बैंग बैंग' के साथ रिलीज हुई। 

वहीं अगर बैंग बैंग की बात करें तो इसने अब तक 50 करोड़ से भी ज्‍यादा की कमाई कर डाली है।

प्रोडक्शन टीम यूटीवी मोशन पिक्चर्स से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि 'हैदर' ने पहले दिन 6.14 करोड़ रुपए और उसके अगले दिन 6.93 करोड़ रुपए कमाए। सूत्र ने बताया कि फिल्म ने कमाई के मामले में गुजरात, पंजाब, राजस्थान सहित अधिकांश राज्यों में लंबी छलांग लगाई है।

फिल्म व्यापार विशेषज्ञों का मानना है कि 'हैदर' का प्रदर्शन बढ़िया रहा है और यह आगामी दिनों में ज्यादा कमाई करने को तैयार है।

इसी हफ्ते पहुंचेगी बैंग बैंग 100 करोड़ के क्‍लब में

बॉलीवुड के अभिनेता ऋतिक रौशन और अभिनेत्री कटरीना कैफ की जोड़ी वाली फिल्म ‘बैंगबैंग' ने महज दो दिनों में 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बैंगबैंग' गांधी जयंती के अवसर पर 02 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। फिल्म ने अपने प्रर्दशन के पहले दिन 27 करोड़ 54 लाख और दूसरे दिन 24 करोड़ 08 लाख रुपए की शानदार कमाई की।

इस तरह फिल्म ने महज दो दिनों में ही 51 करोड़ 62 लाख रुपए की कमाई कर ली है। कहा जा रहा है कि ‘बैंगबैंग' इसी हफ्ते 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो जाएगी।

‘बैंगबैंग' से पहले इस साल रिलीज फिल्मों में जय हो, गुंडे, क्वीन, मैं तेरा हीरो, हीरोपंती, 2 स्टेटस, होली डे, हमशकल्स, एक विलेन, हंपटी शर्मा की दुलहनियां, इंटरटेनमेंट, किक, सिंघम रिटर्नस और मैरीकॉम ने भी 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बैंगबैंग' में ऋतिक रौशन, कटरीना कैफ और डैनी की मुख्य भूमिका है। ‘बैंगबैंग' हॉलीवुड फिल्म ‘नाइट एंड डे' पर आधारित है। नाइट एंड डे में टॉम क्रूज और कैमरन डियाज ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी।

English summary
Box office report of Haider and Bang Bang. However critics are going gaga over Haider but profit is coming to Bang Bang.
Please Wait while comments are loading...