For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थियेटर में रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम', एक्टर ने दिया रिएक्शन

    |

    अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बेल बॉटम' 19 अगस्त को देशभर में रिलीज की गई थी। वहीं, अब फिल्म ने एक और खास उपलब्धि हासिल कर ली है। फिल्म को दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थियेटर में रिलीज किया गया है। बता दें, कुछ दिनों पहले लद्दाख में 11,562 फुट की ऊंचाई पर एक थियेटर खोला गया है, जहां अब फिल्म रिलीज की गई है। अक्षय कुमार ने इस खबर पर खुशी जताई है।

    एक्टर ने इस खबर पर ट्विट करते हुए लिखा- "मेरा दिल गर्व से भर गया है कि बेलबॉटम को लद्दाख के लेह में दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थिएटर में दिखाया गया। 11562 फुट की ऊंचाई पर, थिएटर -28 डिग्री सेल्सियस पर काम कर सकता है। क्या अद्भुत उपलब्धि है!"

    'दीपिका पादुकोण और राखी सांवत- मैंने इंडस्ट्री को दो मेगास्टार्स दिये हैं''दीपिका पादुकोण और राखी सांवत- मैंने इंडस्ट्री को दो मेगास्टार्स दिये हैं'

    Akshay Kumar और Vaani Kapoor ने साथ में promote की Bell Bottom | FilmiBeat

    लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है अक्षय कुमार की बेल बॉटम। हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली है, लेकिन निर्माता, निर्देशक, कलाकार फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं।

    दुनिया का सबसे ऊंचा सिनेमाघर

    दुनिया का सबसे ऊंचा सिनेमाघर

    लेह में इस सिनेमा घर को स्थापित करने की पहल नेशनल स्कूल आफ ड्रामा ने की है।इससे क्षेत्र के लोगों में उत्साह है और बड़ी संख्या में लोग यहां पर प्रदर्शित फिल्मों को देखने के लिए पहुंच रहे हैं।

    ओटीटी पर रिलीज

    ओटीटी पर रिलीज

    एक अच्छी खबर है कि फिल्म जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो बेल बॉटम को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, थियेट्रिकल रिलीज के 28 दिनों के बाद फिल्म ओटीटी पर उपलब्ध हो जाएगी।

    75 करोड़ में बिकी फिल्म

    75 करोड़ में बिकी फिल्म

    सूत्रों की मानें तो बेल बॉटम मेकर्स ने फिल्म को 75 करोड़ के भारी भरकम रकम में बेचा है। लिहाजा, जो दर्शक और फैंस फिल्म को सिनेमाघर में नहीं देख पा रहे हैं, उन्हें फिल्म के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं होगा। वो एक महीने में फिल्म को अपने मोबाइल पर देख पाएंगे।

    बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    10 दिनों में भारत में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 20 करोड़ के पार जा चुका है। वहीं, ओवरसीज मार्केट में फिल्म फिलहाल प्रतिदिन 80-90 लाख तक का बिजनेस कर रही है।

    English summary
    film Bell Bottom screened at world’s highest mobile theatre in Ladakh. Akshay Kumar tweets, 'makes my heart swell with pride, what an amazing feat.'
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X