For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Arjun Kapoor ने रिवील किया अपना लकी चार्म, बताया अगली फिल्म 'कुत्ते' में है कैसा किरदार

    By Filmibeat Desk
    |

    Arjun Kapoor: पिछले हफ्ते फ़िल्म 'कुत्ते' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। खासकर फिल्म की स्टारकास्ट लोगों का ध्यान आर्कषित कर रही है। आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शर्दुल भारद्वाज मुख्य किरदारों में हैं।

    इस फिल्म में अर्जुन एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं, जिन्होंने अपनी पिछली फिल्म "संदीप और पिंकी फरार" में भी एक पुलिसवाले की भूमिका निभाई थी.. और उसके बारे में सबका यही मानना है कि, यह उनके करियर का सबसे शानदार परफॉर्मेंस है।

    अर्जुन भी मानते हैं कि पुलिसवाले का किरदार उनके लिए लकी चार्म है.. क्योंकि लोगों ने उनके इस किरदार की जमकर तारीफ की है और वे चाहते हैं कि दर्शक फ़िल्म 'कुत्ते' में भी उनके परफॉर्मेंस को पसंद करें।

    arjun-kapoor-reveals-his-lucky-charm-before-the-release-of-his-upcoming-film-kuttey

    अर्जुन कहते हैं, "अगर पुलिस वाले का किरदार मेरे लिए लकी चार्म है, तो सचमुच मेरे लिए इससे बड़ी खुशी की बात और क्या होगी। संदीप और पिंकी फरार में एक पुलिसवाले के किरदार से मुझे लोगों का भरपूर प्यार मिला, दर्शकों को यह भूमिका काफी पसंद आई और इसके लिए मुझे बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड्स भी मिले.. इसलिए, अगर मुझे कुत्ते में फिर से एक पुलिसवाले का किरदार निभाकर वही सम्मान और वाहवाही मिले, तो मैं इसे खुशी-खुशी स्वीकार करूंगा क्योंकि एक एक्टर होने के नाते मैं भी थोड़ा ग्रीडी हूं, जो चाहता है कि उसकी हर फ़िल्म का किरदार दर्शकों के दिलो-दिमाग में बस जाए।"

    ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा, गंगूबाई काठियावाड़ी से भूल भुलैया 2 तक- IIFA 2023 नॉमिनेशन की पूरी लिस्टब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा, गंगूबाई काठियावाड़ी से भूल भुलैया 2 तक- IIFA 2023 नॉमिनेशन की पूरी लिस्ट

    वे आगे कहते हैं, "फ़िल्म कुत्ते में पुलिसवाले का किरदार निभाकर मुझे बड़ा सुकून मिला। मैं कानून का पालन करने वाला इंसान हूं और इसलिए कानून के दायरे से हटकर काम करने वाले एक भ्रष्ट अधिकारी की भूमिका निभाना मेरे लिए बिल्कुल अलग अनुभव था। वर्दी पहनना, टोपी पहनना, सैल्यूट करना, अपने किरदार को देखना और उसे महसूस करना सचमुच बेहद रोमांचक था।"

    अर्जुन कहते हैं, "फ़िल्म 'कुत्ते' में आसमान (निर्देशक) ने मुझे अपने परफॉर्मेंस को निखारने और अपनी काबिलियत दिखाने के लिए प्रेरित किया है। अगर डायरेक्टर आप पर भरोसा करे और आपकी भलाई सोचे, तो इससे अच्छी बात और कुछ नहीं हो सकती है। वह मेरे साथ हमेशा चट्टान की तरह खड़े रहे हैं और मेरा हौसला बढ़ाया है, और इसी वजह से मैंने अपनी ओर से बेहतरीन परफॉर्मेंस देने की कोशिश की है।"

    उन्होंने आगे कहा, "मुझे उम्मीद है कि इस फ़िल्म में लोगों को मेरा काम बेहद पसंद आएगा। अब तो मुझे लोगों के रिएक्शन का इंतजार है। मेरे ख्याल से एक पुलिस वाले का किरदार निभाना मेरे लिए गेम-चेंजर हो सकता है। स्पेक्ट्रम के एक तरफ मैंने एक सस्पेंडेड पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है, और अब मैंने एक ऐसे पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है जो बहुत अच्छा नहीं है। मैं सकारात्मक बदलाव लाने वाले किरदार को दुनिया के सामने पेश करना चाहूंगा, जो वर्दी में भी है क्योंकि हमारे पुलिसकर्मी लगातार और बिना शर्त हमारी हिफाजत के लिए दिन-रात काम करते हैं। मैं दिल से उनकी बड़ी इज्जत करता हूं और मौका मिलने पर मैं इसे पर्दे पर दर्शकों के सामने पेश करना चाहता हूं।"

    कुत्ते को मौज-मस्ती और शरारत से भरी फ़िल्म बताया जा रहा है, जिसमें नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, तब्बू, कुमुद मिश्रा और राधिका मदान जैसे बेहतरीन कलाकार भी हैं। डायरेक्टर के तौर पर यह आसमान भारद्वाज की पहली फ़िल्म है, जो जाने-माने फ़िल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के बेटे हैं। यह फ़िल्म 13 जनवरी, 2023 को रिलीज़ के लिए तैयार है।

    English summary
    Actor Arjun Kapoor has a special love for the roles in uniform. He said, "If playing a cop is my lucky charm, I would definitely be very happy."
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X