For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिरडी के साईं बाबा पर बनेगी फिल्म

    |

    दुनिया भर में रह रहे प्रसिद्ध शिरडी के साईं बाबा के भक्तों के लिए साईं बाबा पर आधारित एक एनिमेशन फिल्म बनाई जा रही है। दिल्ली के शिरडी साई बाबा फाउंडेशन द्वारा इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। यह फिल्म जनवरी 2012 में पर्दे पर रिलीज कर दी जाएगी। इस फिल्म का एकमात्र उद्देश्य दुनिया भर में प्यार और भाईचारे को बढ़ावा देना है।

    यह फाउंडेशन शिरडी साईं की लीलाओं और उनकी शिक्षा को फैलाने, विभिन्न शहरों में साई मंदिरों का निर्माण और अस्पताल बनाने के अलावा बच्चों की सुरक्षा के लिए कई कार्यक्रम आयोजित करता है। शिरडी साईं बाबा फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष और फिल्म के निर्माता ऑशिम क्षेत्रपाल का कहना है कि इस फिल्म की रिलीज को लेकर हम काफी उत्साहित हैं। एनिमेटेड स्टोरिज और साई के उपदेश बच्चों के साथ ही बड़ों में भी आपसी प्रेम और भाईचारे की भावना जगाने में मदद करेंगे।

    ऑशिम ने इस फिल्म के कुछ दृश्यों के लिए अपनी आवाज भी दी है। यह फिल्म पौराणिक कथाओं और अत्याधुनिक तकनीकों का मिश्रण होगी। इस फिल्म में साईं सच्चरित्र के 17 अध्यायों को शामिल किया गया है। इससे पहले इस फाउंडेशन की ओर से साई बाबा पर एक कॉमिक बुक भी निकाली गई थी, जिसकी 50 हजार प्रतियां एक महीने में ही बिक चुकीं हैं।

    English summary
    Delhi based Shirdi Sai Baba Foundation is making a animated film on 'Shirdi Sai Baba'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X