»   » किरण खेर के लिये चुनाव प्रचार करने दुबई से चंडीगढ़ आए अनिल कपूर

किरण खेर के लिये चुनाव प्रचार करने दुबई से चंडीगढ़ आए अनिल कपूर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
किरण खेर के लिये प्रचार करने दुबई से चंडीगढ़ आए अनिल कपूर
चंडीगढ़। अभिनेता अनिल कपूर अपनी करीबी मित्र किरण खेर के पक्ष में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए दुबई से चंडीगढ़ पहुंचे। किरण भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर चंडीगढ़ से चुनाव लड़ रही हैं। दुबई में फिल्म 'वेलकम बैक' की शूटिंग कर रहे अनिल अपनी मित्र किरण का साथ देने के लिए रविवार को विमान से चंडीगढ़ पहुंचे। किरण के पति अभिनेता अनुपम खेर अनिल के मित्रता भाव को देखकर गदगद हो उठे। शूटिंग के बीच जब फिल्म की टीम को आराम करने के लिए रविवार की छुट्टी दी गई, तो अनिल ने किरण का साथ देने के लिए चंडीगढ़ आने की योजना बनाई।

अनिल पहले विमान से दिल्ली पहुंचे और फिर सड़क के रास्ते चंडीगढ़ गए। दिन भर उन्होंने किरण के साथ चुनाव प्रचार किया और फिर देर रात दुबई के लिए रवाना हुए। अनिल की दरियादिली से प्रभावित किरण के पति अनुपम खेर ने कहा कि अनिल को यह करने की जरूरत नहीं थी, लेकिन दुबई में शूटिंग से एक दिन का समय मिलने पर वह बस किरण का साथ देने इतनी दूर चंडीगढ़ आए। उन्होंने आगे कहा कि मुझे हैरानी होती है कि अनिल के पास एक समय में इतनी सारी जगहों पर होने के लिए इतनी सारी ऊर्जा कहां से आती है। अनिल ने जो किया, वह मुंबई में मौजूद मेरे कई दोस्त नहीं करते। मैं भावविभोर हो गया हूं।

वहीं अनिल कपूर ने चंडीगढ़ में कहा कि वह किसी के बुलाने पर यहां नहीं आए हैं बल्कि एक दोस्त की तरह उनका समर्थन करने आए हैं। कपूर ने कहा, 'राजनीति में सामान्य रुप से यह देखा जाता है कि लोग कहते कुछ और हैं और करते कुछ और ।' अनिल कपूर ने कहा कि वह हमेशा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से प्रभावित रहे हैं और आज भी उनके शब्द कानों में गूंजते हैं। भविष्य में राजनीति में आने के संबंध में पूछने पर कपूर ने ऐसी किसी भी संभावना से इनकार किया । किरण खेर के पति और बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने पत्नी के लिए लोगों का समर्थन मांगते हुए कहा कि उन्होंने किरण में एक मजबूत महिला को देखा है ।

English summary
Actor Anil Kapoor flew down from Dubai to be in Chandigarh to campaign for his close friend Anupam Kher's wife Kirron Kher, who is contesting the Lok Sabha election on a BJP ticket.
Please Wait while comments are loading...