For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ संग अनुपम भी हुए स्टीवेन के फैन

    |

    अमिताभ बच्चन ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्ममेकर स्टीनेन स्पीलबर्ग के साथ मुलाकात करने के बाद स्टीवेन की तारीफों के पुल बांधने शुरु कर दिये। अमिताभ ने कहा कि स्टीवेन खुद में एक फिल्म संस्थान हैं। स्टीवेन ने हॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं। हाल ही में स्टीवेन की लिंकन फिल्म को ऑस्कर्स में कई अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया। लिंकन फिल्म की सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए स्पीलबर्ग इंडिया आए थे और इंडिया में उनका स्वागत करने के लिए अनिल अंबानी सहित बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज उपस्थित थे। अमिताभ बच्चन ने स्टीवेन से मुलाकात के लिए अपनी फिल्म सत्याग्रह की शूटिंग छोड़कर मुंबई वापस आने का फैसला लिया और स्टीवेन से मुलाकात के बाद वो स्टीवेन की तारीफ करते नहीं थके।

    अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि अनुपम खेर ने भी ट्विटर के जरिये स्टीवेन से अपनी मुलाकात की बात शेयर की। अनुपम ने इस मुलाकात को बेहतरीन बताते हुए कहा "पूरे विश्व का सिनेमा स्टीवेन का आभारी रहेगा कि उन्होने इतनी बेहतरीन तरीके से फिल्म की कहानी को बताया। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मैं स्टीवेन से मिला।" अमिताभ ने भी स्टीवेन के साथ मुलाकात करने के बाद ट्वीट किया "एक खूबसूरत शाम मिस्टर स्टीवेन स्पीलबर्ग के साथ। फिल्मी रिश्तों, स्क्रिप्ट्स और भविष्य की योजनाओं सभी के बारे में बात हुई।" इसके अलावा अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर भी लिखा फिल्म जगत के चुनिंदा लोगों और मीडिया की मौजूदगी में स्पीलबर्ग से बातचीत हुई। सिनेमा के विभिन्न पहलुओं पर एक फिल्मकार एक आविष्कारक, एक कथाकार और एक प्रवर्तक से बातें की। वो अपनी बुद्धिमता और विचारों से हमें हैरान करते रहे।

    अमिताभ बच्चन के अलावा बॉलीवुड के कई बडे़-बड़े दिग्गज स्टीवेन के स्वागत के लिए मौजूद थे। अनिल अंबानी जो कि स्टीवेन के होस्ट बने रहे ने स्टीवेन के लिए डिनर पार्टी का आयोजन भी किया। लिंकन फिल्म का निर्माण अनिल अंबानी की रिलायंस एंटरटेनमेंट और ड्रीम्स वर्क्स कंपनी ने मिलकर किया था। स्टीवेन ने अमिताभ से बातचीत के दौरान कहा कि वो एक फिल्म बनाना चाहते हैं जो कि कश्मीर में चल रही समस्या पर आधारित होगी।

    English summary
    Amitabh Bachchan recently met Hollywood filmmaker Steven Spielberg. Amitabh Bachchan said he felt very honored to meet Steven. Anupam Kher also said that he is honored to meet Steven Spielberg. Steven Spielberg came to India to celebrate success of his film Lincoln's success.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X