For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार, विद्या बालन की 'मिशन मंगल' का न्यू ईयर धमाका- हांगकांग में हुई रिलीज

    |

    भारत में बेजोड़ सफलता के बाद फिल्म 'मिशन मंगल' 2 जनवरी को हांग कांग में रिलीज की गई है। फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है। अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कृति कुल्हारी, शरमन जोशी स्टारर यह फिल्म भारत में ब्लॉकबस्टर रही थी और 200 करोड़ से भी ऊपर का बिजनेस किया था। निर्माताओं को उम्मीद है कि हांगकांग में भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी।

    भारत में रिलीज के साथ फिल्म ओवरसीज में कई देशों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में भी काफी जबरदस्त बिजनेस किया था। मिशन मंगल अक्षय कुमार की भारत से बाहर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

    मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। भारत में मंगल मिशन पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया और जबरदस्त सफल रही। यह अक्षय कुमार की पहली 200 करोड़ी और दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है। वहीं, मिशन मंगल स्वतंत्रता दिवस पर सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म भी बन चुकी है।

    अब जबकि फिल्म हांगकांग में रिलीज हो चुकी है, देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म वहां कैसा बिजनेस करती है। हांगकांग के बाद इस फिल्म को दूसरे देशों में भी रिलीज किया जा सकता है।

    2019 बॉक्स ऑफिस: 4000 करोड़ से ऊपर की कमाई, हॉलीवुड फिल्मों का भी रहा बोलबाला- पूरी रिपोर्ट2019 बॉक्स ऑफिस: 4000 करोड़ से ऊपर की कमाई, हॉलीवुड फिल्मों का भी रहा बोलबाला- पूरी रिपोर्ट

    English summary
    Akshay Kumar and Vidya Balan starrer Mission Mangal has been released in Hong Kong with Cantonese subtitles.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X