For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की 300 करोड़ी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' को 4 साल पूरे, अब सामने आया ये वीडियो

    |

    टॉयलेट: एक प्रेम कथा, फ्राइडे फिल्मवर्क्स के बैनर तले नीरज पांडे और शीतल भाटिया द्वारा निर्मित सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्म आज अपनी रिलीज के 4 साल पूरे होने पर अपनी वर्षगांठ मना रही है। अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म भारत में स्वच्छता की स्थिति और ग्रामीण क्षेत्रों में खुले में शौच की स्थिति में सुधार के लिए सरकारी अभियानों के इर्द-गिर्द घूमती है। इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, फ्राइडे फिल्मवर्क्स ने टॉयलेट: एक प्रेम कथा के सेट से एक बीटीएस वीडियो जारी किया है।

    फ्राइडे फिल्मवर्क्स की शीतल भाटिया ने चौथी वर्षगांठ पर फिल्म के प्रति अपनी भावनाओं और यादों को साझा किया है। एक फिल्म जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। यह न केवल एक व्यावसायिक सफलता थी, बल्कि दर्शकों और आलोचकों द्वारा उनकी फिल्म के माध्यम से इस तरह के एक महत्वपूर्ण मुद्दे को संबोधित करने के लिए भी सराहना की गई थी।

    फ्राइडे फिल्मवर्क्स की निर्माता शीतल भाटिया कहती हैं,"समय बीत जाता है। ऐसा लगता है कि फिल्म कल ही रिलीज हुई है, लेकिन अब चार साल हो गए हैं और मैं टॉयलेट-एक प्रेम कथा के एक अद्भुत कलाकारों और क्रू के साथ काम करने के लिए धन्य महसूस करती हूं, जिन्होंने सफलतापूर्वक एक ऐसी फिल्म दी, जो दर्शकों को पसंद आई और एक मजबूत सामाजिक संदेश दिया। मुझे उम्मीद है कि फिल्म आने वाले वर्षों में एंटरटेन और प्रभाव पैदा करती रहेगी।"

    टॉयलेट: एक प्रेम कथा अक्षय कुमार की दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई, जिसने 300 करोड़ क्लब में प्रवेश किया। फिल्म को इसकी सामाजिक प्रासंगिकता और फिल्म के माध्यम से दिए गए एक मजबूत संदेश के लिए सरहाया गया था। यह विशेष रूप से भारत के ग्रामीण हिस्सों में शौचालयों के निर्माण और खुले में शौच के उन्मूलन के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाना जारी रखती है।

    अभिनेता प्रकाश राज का एक्सीडेंट के बाद हुआ फ्रैक्चर, होगी सर्जरीअभिनेता प्रकाश राज का एक्सीडेंट के बाद हुआ फ्रैक्चर, होगी सर्जरी

    फिल्म श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित और नीरज पांडे, अरुणा भाटिया, शीतल भाटिया, प्रेरणा अरोड़ा, अर्जुन एन. कपूर और अक्षय कुमार द्वारा उनके बैनर फ्राइडे फिल्मवर्क्स, वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, प्लान सी स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स एलएलपी के तहत निर्मित है और 11 अगस्त, 2017 को रिलीज़ की गई थी।

    अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, निर्देशक और फिल्म के क्रू के सदस्यों के बीच सेट पर जो कुछ हुआ उसे देखें यहाँ!

    English summary
    akshay kumar bhumi pednekar movie toilet ek prem katha complete 4 years
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X