For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार और आनंद एल राय, दोनों की मां का आज ही निधन, टला उनकी फिल्म रक्षाबंधन का अगला शेड्यूल

    |

    एक्टर अक्षय कुमार और उनके रक्षाबंधन डायरेक्टर आनंद एल राय ने बुधवार को अपनी मां को खो दिया। जहां बुधवार सुबह अक्षय कुमार की मां अरूणा भाटिया का निधन हो गया वहीं दोपहर में आनंद एल राय की मां ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। जहां अक्षय कुमार ने अपनी मां अरूणा भाटिया का अंतिम संस्कार, पवन हंस श्मशान घाट पर किया वहीं उसी शाम वो आनंद एल राय की मां के अंतिम संस्कार में ओशीवारा श्मशान घाट पहुंचे।

    अक्षय कुमार को मिशन सिंड्रेला की शूटिंग के बाद 5 अक्टूबर से आनंद एल राय की फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग शुरू करनी थी। लेकिन अब दोनों ही शोकाकुल परिवारों को देख कर लगता है कि ये शूटिंग कुछ दिन के लिए आगे बढ़ाई जा सकती है।

    हालांकि, ये केवल अटकलें हैं। जिस तरह अक्षय कुमार अपने काम के पक्के हैं हो सकता है वो जल्दी ही अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दें। 5 अक्टूबर से दिल्ली में रक्षाबंधन का एक शेड्यूल शूट होना है जिसमें फिल्म का एक गाना शूट किया जाएगा।

    akshay-kumar-anand-l-rai-rakshabandhan-shoot-delayed-as-both-lost-their-mothers-today

    दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म से जुड़े सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि रक्षाबंधन का शूट आगे खिसक सकता है और इसकी सूचना दिल्ली में फिल्म का काम देख रही टीम को दे दी गई है। हालांकि रक्षाबंधन की शूटिंग को लेकर आखिरी फैसला शुक्रवार को किया जाएगा कि ये आखिरी शेड्यूल टाईम पर रहेगा या नहीं।

    अक्षय कुमार की रक्षाबंधन

    अक्षय कुमार की रक्षाबंधन

    गौरतलब है कि रक्षाबंधन 2021 की दीवाली पर रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि, फिलहाल अक्षय कुमार की इस फिल्म की नई रिलीज़ डेट का एलान नहीं किया गया है। फिल्म अक्षय कुमार और उनकी चार बहनों की कहानी है। हिमांशु शर्मा ने फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखा है।

    आनंद एल राय की फिल्म

    आनंद एल राय की फिल्म

    रक्षा बंधन, आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और उनकी चार बहनों के साथ भूमि पेडनेकर भी दिखाई देंगी। अक्षय और भूमि की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों टॉयलेट एक प्रेम कथा में दिखाई दे चुके हैं।

    अक्षय ने बढ़ाया था वज़न

    अक्षय ने बढ़ाया था वज़न

    अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए वज़न बढ़ाया है और फिल्म में अक्षय कुमार दिल्ली का लड़का वाले अवतार में दिखाई दे रहे हैं। एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने बताया कि इस फिल्म के लिए वो आराम से अपनी मां के हाथ का खाना खा सकते हैं। दिलचस्प है कि इससे पहले अक्षय कुमार ने रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी के लिए 6 किलो वज़न कम किया था जिससे कि वो ATS के ऑफिसर लग सके हैं।

    राजधानी एक्सप्रेस बने हैं अक्षय

    राजधानी एक्सप्रेस बने हैं अक्षय

    अक्षय कुमार इस समय काम के मामले में राजधानी एक्सप्रेस बन चुके हैं। जहां एक तरफ फैन्स उनकी फिल्मों की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ, अक्षय कुमार लगातार एक के बाद एक फिल्में साईन कर रहे हैं और उन्हें पूरी कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने 2021 की शुरूआत अपनी फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग के साथ की थी।

    सात प्रोजेक्ट्स पर काम

    सात प्रोजेक्ट्स पर काम

    अगस्त के अंत में जहां अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम रिलीज़ हो चुकी है वहीं अब सितंबर तक अक्षय कुमार मिशन सिंड्रेला और रक्षाबंधन का काम पूरा करने वाले थे। पृथ्वीराजा का काम वो जून में ही खत्म कर चुके हैं। अक्टूबर के बाद अक्षय कुमार ओह माय गॉड 2 और अपनी वेब सीरीज़ पर काम पूरा कर सकते हैं। यानि कि 2021 के अंत तक अक्षय कुमार 7 फिल्में पूरी कर सकते हैं।

    Show Must Go On

    Show Must Go On

    जब अक्षय कुमार अपनी फिल्म मिशन सिंड्रेला की शूटिंग छोड़ भारत लौटे तो उन्होंने अपनी टीम को सख्त हिदायत दी थी कि उनके बिना काम नहीं रूकना चाहिए। इस समय एक तरफ जहां अक्षय कुमार अपनी मां के निधन का शोक मना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी टीम उनके बिना भी फिल्म पर काम कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि अक्षय कुमार और आनंद एल राय एक साथ अपने दुख से उबर कर जल्दी ही काम पर लौटें। ईश्वर, अक्षय की मां अरूणा भाटिया और आनंद एल राय की मां की आत्मा को शांति दे।

    English summary
    Akshay Kumar and Anand L Rai both lost their mother on Wednesday and now as they grieve such a great loss, shoot for Rakshabadhan's nexty schedule might get delayed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X